logo-image

Gully Boy ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, वैलेंटाइन डे के दिन इतने करोड़ से हुई ओपनिंग

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) ने रिलीज के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी ने 14 फरवरी को 18.70 करोड़ का बिजनेस किया है.

Updated on: 15 Feb 2019, 01:53 PM

मुंबई:

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) ने रिलीज के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी ने 14 फरवरी को 18.70 करोड़ का बिजनेस किया है. 'गली ब्वॉय' को वैलेंटाइन के दिन रिलीज होने का जबरदस्त फायदा हुआ है.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि 'गली ब्वॉय की शुरुआत शानदार हुई है... वैलेंटाइन डे के दिन, जोकि कोई हॉलिडे नहीं है. मेट्रो सिटी में फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है... फिल्म ने 18 करोड़ 70 लाख रुपये से ओपनिंग की है.'

ये भी पढ़ें: Gully Boy Review: रणवीर का जुनून, आलिया का स्वैग, जानें कैसी है जोया अख्तर की फिल्म

बता दें कि 'गली ब्वॉय' भारत में 3350, जबकि वर्ल्डवाइड 4101 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

मूवी रिव्यू की बात करें तो 'गली ब्वॉय' को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म का ट्रेलर, गानें और डायलॉग्स पहले से ही हिट थे. इस फिल्म को लेकर यूथ के बीच जबरदस्त क्रेज है.

ये भी पढ़ें: Gully Boy: रणवीर ने पत्नी दीपिका तो आलिया ने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर को दिखाई फिल्म, स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे ये बॉलीवुड सितारें

लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने इस बार फिल्मी पर्दे पर स्ट्रीट रैपर्स के संघर्ष की कहानी बताने की कोशिश की है.