logo-image

दुनिया वालों से नाराज दिखे शाहरुख खान, कहा- तुमने कभी मेरी इज्जत नहीं की

हाल ही में सुखविंदर सिंह और दिव्या कुमार की आवाज में इश्कबाजी सॉन्ग रिलीज हुआ है. इस गीत की शुरुआत में कैटरीना कैफ, बउआ सिंह को किस करती हैं

Updated on: 07 Dec 2018, 01:41 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म जीरो जल्द ही रिलीज होने वाली है. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में शाहरुख एक बौने आदमी के रोल में निभाते हुए नजर आएंगे. ये पहली बार है जब शाहरुख अपनी किसी फिल्म में बौने आदमी का रोल निभाते हुए दिखेंगे. बउआ सिंह के रोल में दिखने वाले शाहरुख की इस फिल्म का हाल ही में एक वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें शाहरुख दुखी हैं और कहते हैं- 'ओ दुनिया वालों आज तक तुमने मेरी लाइफ में कभी इज्जत नहीं की, ये देखो बौना जा रहा है ये देखो बौना आ रहा है और आज उसी बौने को बबीता कुमारी ने चूम लिया है और आज इसी खुशी में मैं गाना गाऊंगा.'

बता दें कि हाल ही में सुखविंदर सिंह और दिव्या कुमार की आवाज में इश्कबाजी सॉन्ग रिलीज हुआ है. इस गीत की शुरुआत में कैटरीना कैफ, बउआ सिंह को किस करती हैं जिसके बाद वो ये गाना गाते हैं.

View this post on Instagram

Guy's go and watch #issaqbaazioutnow Link in Bio and Story

A post shared by 🔱ѕнaн rυĸн ĸнan🔱® 130k🔒🔐 (@shahrukh._.khan_) on

बता दें कि शाहरुख की जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं. वही सलमान कैमियो रोल में दिखेंगे. ये दूसरी बार है जब शाहरुख,  कैटरीना और अनुष्का साथ नजर आएंगे. इससे पहले तीनों जब तक है जान में साथ दिखे थे. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था.

हाल ही में अपने किरदार के बारे में अनुष्का शर्मा ने बताया कि आनंद एल. राय की 'जीरो' में आफिया की भूमिका को दमदार ढंग से निभाने के लिए उन्होंने दो पेशेवर प्रशिक्षकों के साथ काम किया. फिल्म में अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित एक वैज्ञानिक के किरदार में हैं. अभिनेत्री ने अपनी भूमिका की तैयारी के लिए तीन महीने का कठिन परिश्रम किया और इस दौरान ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली.