Video: भीड़ का फायदा उठाते हुए लफंगे ने की जरीन खान के साथ छेड़छाड़,एक्ट्रेस ने जड़ा तमाचा

इस वीडियो में जरीन उस लड़के को पीटती हुई दिखाई दे रही हैं.

News State Bureau  |   Updated On : January 11, 2019 04:17 PM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. महाराष्ट्र के औरंगाबाद कनॉट प्लेस में एक मोबाइल शोरूम का उद्घाटन करने पहुंची जरीन खान की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. ऐसे में एक लड़के ने भीड़ का फायदा उठाते हुए जरीन के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. जिसके जवाब में जरीन ने बिना डरे उसे तमाचा जड़ दिया. जिसका वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में जरीन उस लड़के को पीटती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं उनके साथ मौजूद गार्ड उन्हें सुरक्षित कार तक पहुंचाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस पूरे हादसे पर बयान देते हुए जरीन ने कहा- कभी-कभी हमें मामले खुद सुलझाने पड़ते हैं. ये सोचे बिना कि आगे क्या होगा और कैसे होगा. एक महिला होने के नाते मैंने हमेशा इस बात को मानती हूं कि जब भी कोई तुम्हें गलत ढंग से छूने की कोशिश करे या फिर बदसलूकी करे तो उसे उसका जवाब देना चाहिए.

मैं एक पब्लिक फिगर हूं इसका मतलब ये नहीं कि मैं ध्यान नहीं देती या मुझे असुरक्षित महसूस नहीं होता. किसी को भी ये हक नहीं कि वो मुझे गलत ढंग से छुए. मैं सबसे पहले एक महिला हूं और हर औरत को ये अधिकार है कि वो ऐसे माहौल में काम करे और रहे जो उसके लिए सुरक्षित है.

वहीं इस दौरान दो गुटों के बीच झड़प भी हुई जिसमें पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा वक्त रहते मामला सुलझा दिया गया.

First Published: Friday, January 11, 2019 04:17 PM

RELATED TAG: Zareen Khan, Harassing, Molester, Bollywood News Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो