logo-image

सलमान खान की एक्ट्रेस जरीन खान की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, दर्दनाक हादसे में बाइक वाले की गई जान

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त जरीन खान और उनका ड्राइवर अली अब्बास गाड़ी में मौजूद था

Updated on: 13 Dec 2018, 11:54 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को लेकर एक दुखद खबर आई है. खबरों की मानें तो जरीन खान की कार गोवा में एक बड़ी दुर्घटना हो गई. बताया जा रहा है कि जरीन की कार तेज रफ्तार में थी तभी एक बाइक सवार ने उनकी कार को टक्कर मार दी. जिसके बाद जरीन और उनकी टीम ने घायल बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

स्पॉटबॉय के अनुसार, बाइक सवार युवक ने हेलमेट नहीं पहना था जिसके चलते उसके सिर में गहरी चोट आई. अस्पताल ले जाते वक्त युवक की मौत हो गई. बाइकर का नाम नितेश गोरल बताया जा रहा है और उसकी उम्र 31 साल बताई गई है. 

इस पूरे मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त जरीन खान और उनका ड्राइवर अली अब्बास गाड़ी में मौजूद था. उनका ड्राइवर यू-टर्न ले रहा था और तभी बाइक से टक्कर हुई. फिलहाल अब इस मामले में धारा 304 के तहत जरीन खान के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन जरीन खान पर कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

2010 में 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रख चुकी जरीन 'रेड्डी' और 'हाउसफुल 2' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म 'वन डे' में वह एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी.