logo-image

युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर सुनाई दर्दभरी कहानी

हेजल, सलमान और करीना कपूर के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने साल 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ के शादी की थी.

Updated on: 21 Jan 2019, 12:11 PM

नई दिल्ली:

आजकल लोगों के सिर पर #10 yearchallenge चढ़कर बोल रहा है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे तक भी इस चैलेंज को पूरा करने के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब इस कड़ी में युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच का नाम भी जुड़ गया है. 10yearchallege को एक्सेप्ट हुए हेजल ने अपनी एक 10 पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर उनके फैंस चौक गए लेकिन इस तस्वीर को शेयर करते हुए इस तस्वीर के पीछे का दुखभरा सच भी उन्होंने बताया है.

हेजल ने इंस्टाग्राम पर जो अपनी तस्वीर शेयर की है उसमें वो बिना मेकअप नजर आ रही है. जिसमें उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है. शायद इस वजह से उनके फैन्स ये तस्वीर देखकर दंग रह गए.

हेजल ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- वह उस दौरान डिप्रेशन में थीं. 'मेरी यह तस्वीर ऐसे वक्त की है जब मैं पूरे दिन भूखी रहा करती थी ताकी में पतली हो जाऊं. मैं फिर भी लोगों से हंस कर मिला करती थी, मैंने उस दौरान अपनी सभी तकलीफों को छिपाने की भी कोशिश की थी.'


बता दें कि हेजल, सलमान और करीना कपूर के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने साल 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ के शादी की थी. वहीं युवराज इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.