logo-image

Video: 'मखना' बनकर आए हनी सिंह ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

हनी सिंह के नए गाने का नाम मखना है जिसका पंजाबी में अर्थ प्रेमी होता है. मखना को सुनकर आप तुरंत डांस फ्लोर की तरफ खिंचे चले जाएंगे.

Updated on: 21 Dec 2018, 05:29 PM

नई दिल्ली:

लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर यो यो हनी सिंह ने दमदार वापसी की है. हनी सिंह अपने एल्बम 'मखना' के साथ दस्तक दे चुके हैं और 'मखना' ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. हनी सिंह के इस गाने को नेहा कक्कड़ और सिंहस्ता ने भी गाया है.

अपने एल्बम मखना को लेकर हनी सिंह ने कहा, "मखाना बनाने की प्रक्रिया में मुझे वास्तव में बेहद मज़ा आया. मैं भूषण कुमार जी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. इसके अलावा, आने वाले वर्ष में उनके साथ कई और सहयोग की उम्मीद कर रहा हूँ."

हनी सिंह के नए गाने का नाम 'मखना' है जिसका पंजाबी में अर्थ 'प्रेमी' होता है. मखना को सुनकर आप तुरंत डांस फ्लोर की तरफ खिंचे चले जाएंगे. स्पैनिश निर्देशक डैनियल दुर्रेन द्वारा निर्देशित, मखना को सात महीने की अवधि में फ़िल्माया गया है.

हनी सिंह ने कहा- "मैं अपने प्रशंसकों को पूरी तरह से नए रूप में ट्रीट देना चाहता था और इसलिए मैंने 10 महीने तक अपने बालों को एक नया हेयर स्टाइल देने के लिए बढ़ाना शुरू किया जो गीत के अनुभव से मेल खाता है. " मखना न केवल यो यो हनी सिंह की वापसी के रूप में चिन्हित करेगा, बल्कि विभिन्न नई प्रतिभा से भी रूबरू करवाया जाएगा.