logo-image

Year Ender Review 2016: सनी लियोनी ने उड़ाई सबकी नींदें

'रईस' के आइटम सॉन्ग 'लैला मैं लैला' में अपनी दिलकश अदाओं से सबके होश उड़ा देने वाली सनी लियोनी इस सॉन्ग में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Updated on: 30 Dec 2016, 08:18 PM

नई दिल्ली:

साल 2016 जाने वाला है और 2017 का शानदार आगाज होने वाला है। हर साल की इस साल भी कुछ सेलिब्रिटीज खूब चर्चा में रहे, सनी लियोनी भी उन्हीं में से एक हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं सनी लियोनी के बारे में, जो 2016 में इन 6 कारणों से चर्चा में बनी रही हैं।

पेटा के पर्सन ऑफ द ईयर पुरस्कार
पेटा के पर्सन ऑफ द ईयर पुरस्कार

1.इस साल सनी लियोनी को पेटा के पर्सन ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। यह पुरस्कार उन्हें बेघर कुत्तों और बिल्लियों को बचाने को बढावा देने में उनके समर्पण और खाल के लिए उनका उत्पीडन और हत्या किए जाने को लेकर पशुओं के प्रति उनकी संवदेना के लिए दिया जाएगा।

बिग बॉस 10 में बनी मेहमान
बिग बॉस 10 में बनी मेहमान

2.सभी जानते हैं कि सनी लियोनी ने बॉलीवुड की पारी की शुरुआत टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस से शुरू की है। लेकिन इस बार बिग बॉस 10 में बतौर मेहमान इसका हिस्सा बनने को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं।

वन नाइट स्टैंड
वन नाइट स्टैंड

3.वन नाइट स्टैंड फिल्म को लेकर भी सनी लियोनी काफी चर्चा रहीं। इस फिल्म में वह लीड रोल में थी, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आईं। फिल्म के गाने आज भी उनके फैंस के जबान पर चढ़े हुए हैं।

सोशल मीडिया पर भी नंबर वन
सोशल मीडिया पर भी नंबर वन

4. सोशल मीडिया पर भी सनी को अकसर अपनी बातें बड़ी ही बेबाकी से सबके सामने रखते हुए देखा गया है। इसमें 'रईस' स्टार शाहरुख खान और सनी लियोनी की ट्वीट टॉक भी फेमस हुई है।

'लैला मैं लैला' में सनी लियोनी
'लैला मैं लैला' में सनी लियोनी

'रईस' फिल्म के गाने 'लैला मैं लैला' में सनी लियोनी ने अपने प्रशंसकों को इस साल अपने आइटम सॉन्स से बेहद खुश कर दिया है। इस गाने में सनी को काफी पसंद किया जा रहा है।
खैर, इन बातों से जाहिर हो गया है कि सनी आखिर सनी ही हैं। उनके चाहने वालों की दुनियाभर में लंबी फेहरस्ति है। तभी तो देश के पीएम और बॉलीवुड के दंबग खान को भी उन्होंने कई मामलों में पछाड़ दिया है।