logo-image

Video: जब रैंप पर अचानक फिसल पड़ीं यामी गौतम, देखिए फिर क्या हुआ

यामी गौतम की हालिया फिल्म 'उरी : द सजिकल स्ट्राइक' इस समय बॉक्स ऑफिस पर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है.

Updated on: 01 Feb 2019, 11:21 AM

नई दिल्ली:

फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में नजर आईं यामी गौतम हाल ही में लक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2019 में शामिल हुईं. लेकिन इस दौरान अभिनेत्री यामी गौतम रैंप पर चलने के दौरान गिरते-गिरते बच गईं. वे यहां फैशन डिजायनर गौरी और नयनिका के लिए रैंप पर चल रही थीं. यामी ने लाइट कलर के और ग्लिटरी आउटफिट पहन रखा था. वे अपनी फ्लोर लेंथ की ड्रेस को हाथों से संभालते हुए चलने लगीं और लाइमलाइट में आने के तुरंत बाद उनकी ड्रेस उनके पैरों में फंस गई और यामी गिरने लगीं लेकिन उन्होंने तुरंत खुद को संभाल लिया और अपनी वाक पूरी की.

उन्होंने इस घटना के बाद खुद को संभाला और आगे आकर पोज देकर मुस्कराहट के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

बाद में पत्रकारों के पूछने पर उन्होंने कहा, "हां, मैं गिरते गिरते बचीं मगर, मुझे लगता है कि यह सामान्य बात है. ऐसा पहली बार किसी के साथ नहीं हुआ है. रैम्प पर चलने वाले भी इंसान ही हैं. इसे इतना बड़ा मुद्दा नहीं मानना चाहिए."

यामी गौतम की हालिया फिल्म 'उरी : द सजिकल स्ट्राइक' इस समय बॉक्स ऑफिस पर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म में विक्की, यामी, परेश और मोहित हैं, जो सितंबर 2016 में हथियारबंद आतंकियों द्वारा जम्मू एवं कश्मीर के उरी कस्बे के पास किए गए हमले पर आधारित है. फिल्म ने अब तक 170 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है.

(इनपुट आईएएनएस से)