logo-image

महिला दिवस पर RGV बोले- सनी लियोनी की तरह सभी महिलाएं पुरुषों को करें खुश

इन ट्वीट्स को देखने के बाद ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया गया और लोगों ने महिलाओं की तुलना अभिनेत्री व पूर्व पोर्नस्टार सनी लियोनी से करने पर।

Updated on: 08 Mar 2017, 08:48 PM

नई दिल्ली:

आज (8 मार्च) जहां एक ओर पूरे देश में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है, अपने-अपने क्षेत्र में बेह​तर प्रदर्शन करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा का इस खास मौके पर आपत्तिजनक बयान आया है। वह महिला दिवस के मौके पर एक से अधिक विवादित ट्वीट्स कर सोशल मीडिया पर घिर गए हैं।

बता दें राम गोपाल वर्मा का विवादों से चोली-दामन का साथ रहा है। उन्होंने इससे पहले भी कई संवेदनशील मौकों पर विवादास्पद बयान दिए हैं। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विट्स में लिखा- 'मैं कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें, जितनी सनी लियोनी ने दी है।'

हैरानी तो तब हो गई, जब वो इसके बाद भी नहीं रूके और अपने ट्विटर हैंडल पर एक के बात एक बेतुके बयान करते नजर आए। इन ट्वीट्स को देखने के बाद ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया गया।

ये भी पढ़ें,  अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: 1909 में पहली बार मनाया गया था, जानें दिलचस्प बातें

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने कुछ ही मिनटों के अंतराल पर और ट्वीट्स किए जिसमें लिखा- 'मुझे नहीं पता कि आज के दिन पुरुष महिलाओं के साथ क्या कर रहे होंगे, लेकिन मैं इस दिन को पुरुषों के महिला दिवस के तौर विश करता हूं। सभी पुरुषों की ओर से मैं सभी महिलाओं पुरुष दिवस की शुभकामनाएं देता हूं।'

ये भी पढ़ें, Women's Day 2017: कंगना, दीपिका, आलिया, अनुष्का और सोनीक्षी, मिलिए बॉलीवुड की इन पांच दबंग अभिनेत्रियों से

आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' अप्रैल में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मनोज वाजपेयी और यामी गुप्ता मुख्य किरदार में हैं।