logo-image

सुनील शेट्टी ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं को भी मिलना चाहिए सम्मान

सुनील मुंबई में स्पेक्टा आईवियर बुटीक के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात कर रहे थे.

Updated on: 23 Dec 2018, 04:54 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि महिलाओं को फिल्म उद्योग में भी देश के हर दूसरे कार्य क्षेत्र की तरह समान महत्व दिया जाना चाहिए. सुनील शनिवार को मुंबई में स्पेक्टा आईवियर बुटीक के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात कर रहे थे.

मंगलवार को अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, रितेश सिधवानी और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) प्रमुख प्रसून जोशी सहित 18 सदस्यों वाले प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर फिल्म उद्योग के मुद्दों पर चर्चा की थी.

इसके बाद अभिनेत्री दीया मिर्जा ने निर्माता और अभिनेताओं वाले प्रतिनिधिमंडल से महिलाओं की अनुपस्थिति का कारण पूछते हुए ट्विटर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी.

View this post on Instagram

Let SILENCE be your attitude!!!

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

सुनील ने दीया से सहमति जताते हुए कहा, "बिलकुल, मुझे लगता है कि जब आप हर दूसरे क्षेत्र में महिलाओं को महत्व दे रहे हैं तो हमें फिल्म उद्योग में भी महिलाओं को उतना ही महत्व देना चाहिए."

View this post on Instagram

Sundays b like this!!! On the high of Off - Roading @mudskulladventure #mudskull2018 @ssubsingh

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री के साथ बैठक की पूर्व तैयारी नहीं हुई होगी, इसीलिए वहां फिल्म उद्योग की कोई महिला मौजूद नहीं थी. मुझे यकीन है कि यह जानबूझकर नहीं किया गया होगा."