logo-image

इस हॉलीवुड एक्टर को रणवीर सिंह की 'गली ब्वॉय' इतनी आई पसंद कि वीडियो शेयर कर कह दी ये बात

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) सिर्फ देश में नहीं, बल्कि विदेश में भी जलवे बिखेर रही है. हॉलीवुड के मशहूर एक्टर, फिल्म मेकर और रैपर भी रणवीर की एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं.

Updated on: 16 Feb 2019, 10:08 AM

मुंबई:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) सिर्फ देश में नहीं, बल्कि विदेश में भी जलवे बिखेर रही है. हॉलीवुड के मशहूर एक्टर, फिल्म मेकर और रैपर भी रणवीर की एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर 'गली ब्वॉय' की जमकर तारीफ की है.

विल स्मिथ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर रणवीर की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि 'मैंने गली ब्वॉय देखी... उसमें तुम्हारी एक्टिंग और पूरी फिल्म बहुत बढ़िया लगी.'

ये भी पढ़ें: अगर उस दिन माइकल जैक्सन के साथ ये नहीं होता, तो 9/11 हमले में चली जाती उनकी भी जान!

View this post on Instagram

#willsmith goes all out to praise #ranveersingh and #gullyboy on his instagram @willsmith

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि 'गली ब्वॉय' को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन ही 18 करोड़ 70 लाख रुपये की कमाई कर ली है.

यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. इसमें रणवीर सिंह और आलिया के अलावा कल्कि कोचलिन भी हैं.

इस फिल्म को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है. यह पहली बार है, जब रणवीर और आलिया सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है.