BREAKING NEWS
  • जम्मू-कश्मीर में हुए आइईडी विस्फोट में उत्तराखंड का लाल शहीद, 7 मार्च को होनी थी शादी- Read More »
  • भारत के बाद ईरान ने भी कहा- पाकिस्तान को भुगतना होगा अंजाम- Read More »
  • Google ने अगर इस तकनीकी को कर लिया डेवलप तो जानें क्या इस्तेमाल करना होगा आसान- Read More »

जब तैमूर की मॉम करीना कपूर ने करन जौहर को कहा, ' I LOVE YOU'

News State Bureau   |   Updated On : January 16, 2017 07:39 PM
करीना कपूर और करन जौहर

करीना कपूर और करन जौहर

नई दिल्ली:  

फिल्‍ममेकर करन जौहर ने अपनी बायोपिक रिलीज होने से पहले ही कई बड़े खुलासे कर सबको चौंका दिया है। हाल ही में करन ने काजोल और अपने रिश्‍ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। अब करन ने शाहरुख खान, अबराम और करीना कपूर के साथ अपने रिश्‍ते को लेकर दिलचस्‍प बात कही है।

करन ने अपनी बायोग्राफी में वर्ष 2002 में करीना कपूर और उनके रिश्‍ते में आई दरार के बारे में लिखा है। उन्होंने बताया कि उस दौरान दोनों ने लगभग नौ महीने तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। पैसों की वजह से उनके और करीना के रिश्‍ते में कड़वाहट आ गई थी।

करन ने लिखा,'वर्ष 2002 में कुणाल कोहली के निर्देशन में बनी फिल्‍म 'मुझसे दोस्‍ती करोगे' को करीना ने आदित्‍य चोपड़ा की एक फ्लॉप फिल्‍म बताई थी।

करन ने इसके अलावा झगड़े का मुख्‍य कारण बताते हुए लिखा,' 'मुझसे दोस्‍ती करोगे' की रिलीज कि बाद मैंने करीना को 'कल हो न हो' ऑफर की थी। करीना ने मुझसे कहा कि उसे भी उतने ही पैसे चाहिए जितने शाहरुख खान को दिये जा रहे हैं।' मैंने कहा, सॉरी पर हम ऐसा नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें, करण जौहर ने कहा 'काज़ोल मेरी ज़िंदगी से बाहर'!

करन ने लिखा,'मैंने इस बारे में अपने पापा को बताया, उन्‍होंने कहा नेगोशिएट मत करो। मैंने फिर करीना को फोन किया, ले‍किन उसने मेरा फोन नहीं उठाया। इसके बाद हमने लगभग नौ महीनों तक बात नहीं की और फिल्‍म में प्रीति जिंटा को लिया गया।'

करीना से वापस दोस्‍ती के बारे में करन ने लिखा,'हमें फिल्‍म नवंबर में रिलीज करनी थी और शूटिंग जून, जुलाई और अगस्‍त में होनी थी। सितंबर में हमें गाने शूट करने थे और प्रोमो भी तैयार करने थे। इस दौरान मेरे पापा का इलाज न्‍यूयार्क में चल रहा था।'

यह भी पढ़ें- xXx के प्रमोशन पर बोले विन डीजल, 'दीपिका मेरे लिए ऐंजल है'

'मैंने करीना से नौ महीनों तक बात नहीं थी अगस्‍त में करीना का फोन मेरे पास आया। उसने कहा,'यश अंकल के बारे में सुना, वह बेहद भावुक हो गई और मुझसे कहा,'आई लव यू, इतने दिनों तक बात नहीं करने के लिए सॉरी, चिंता मत करो सब ठीक हो जायेगा।'

First Published: Monday, January 16, 2017 07:19 PM

RELATED TAG: Karan Johar, Kareena Kapoor, An Unsuitable Boy,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो