logo-image

वीकेंड कलेक्शन में BOX OFFICE पर मुल्क और कारवां में टक्कर, फन्ने खां का निकला दम

तीन दिनों की भीतर कारवां , मुल्क और फन्ने खां में कोई भी फिल्म दो अंकों का आंकड़ा नहीं छू पाई है।

Updated on: 06 Aug 2018, 05:23 PM

मुंबई:

कारवां , मुल्क और फन्ने खां का वीकेंड कलेक्शन सामने आ चुका है। इस महीने की शुरूआत में रिलीज हुई इन तीनों फिल्मों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बात की जाए तो तीन दिनों की भीतर कारवां , मुल्क और फन्ने खां में कोई भी फिल्म दो अंकों का आंकड़ा नहीं छू पाई है। 

पहले दिन की खराब शुरूआत के बाद ऋषि और तापसी की फिल्म 'मुल्क' और इरफान खान मिथिला और दुलकर सलमान की फिल्म 'कारवां' में बढ़त देखी गई, हालांकि अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'फन्ने खां' ने कुछ खास दम नहीं दिखाया। 

फिल्म क्रिटक तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा,'मुल्क ने शनिवार और रविवार को अच्छी बढ़त देखी। वीकेंड बहुत महत्वपूर्ण होते है, शुक्रवार को 1.68 करोड़, शनिवार को 2.81 करोड़ औऱ रविवार को 3.67 करोड़, कुल 8.16 करोड़ रुपये।'

बता दें कि 'मुल्क' में एक मुस्लिम परिवार की कहानी दिखाई गई है, जो बनारस की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस परिवार को आतंकवादी होने के शक में गिरफ्तार कर लिया जाता है। यह फिल्म लोगों के बीच पक्षपात की कहानी को बयां करती है।

इस फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, आशुतोष राणा, मनोज पाहवा और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं।

'मुल्क' के साथ इरफान खान की फिल्म 'कारवां' ने अच्छी टक्कर ली।  क्रिटक तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा,'शुक्रवार की खराब शुरूआत के बाद कारवां ने शनिवार और रविवार को अच्छा प्रदर्शन किया। शुक्रवार को1.60 करोड़, शनिवार को 2.80 करोड़ औऱ रविवार को 3.70 करोड़, कुल 8.10 करोड़ रुपये कमाए।' 

यह फिल्म इरफान खान, मिथिला और दुलकर सलमान  के ईद-गिर्द घूमती हैं, जिनकी अनजाने में एक-दूसरे से मुलाकात होती है। तीनों ही जीवन के विभिन्न पहलुओं से वाकिफ होते हैं।

हालांकि ताल के बाद एक बार फिर वापस आई अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ने कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। Boxofficeindia.com के मुताबिक फन्ने खां ने मात्र 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी है। फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी बेटी का सिंगर बनने का सपना पूरा करना चाहता है। 

इसे भी पढ़ें: 'लवरात्रि' का ट्रेलर आउट, देख कर आ जाएगी DDLJ की याद