logo-image

Video: सिंगापुर में हाथों में हाथ डाले प्रियंका और निक जोनास के बीच दिखी नजदीकियां

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को सिंगापुर में एक बार में पार्टी करते हुए देखा गया है।

Updated on: 05 Aug 2018, 04:44 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास का अफेयर आजकल सुर्खियों में है। दोनों की सगाई को लेकर भी कई तरह की खबरें हैं, हालांकि इस जोड़े ने अपनी ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

एयरपोर्ट हो या पार्टी यह जोड़ा अपने फैंस की नजर से नहीं बच पाता है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को सिंगापुर में एक बार में पार्टी करते हुए देखा गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है।

वायरल वीडियो में प्रियंका और निक एक क्लब में अच्छे मूड में पार्टी करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में जहां प्रियंका अपने दोस्त की किसी बात पर हंसती नजर आ रही है, वहीं निक उनके कान में कुछ कहते हुए नजर आए।

बता दें कि निक रविवार शाम को सिंगापुर में ईस्पोर्ट्स फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले है, जिसके लिए प्रियंका भी उनके साथ वहां मौजूद है। इस जोड़े को सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट पर इस जोड़े को हाथों में हाथ डाले एक साथ निकलते देखा गया था।

अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ प्रियंका की शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि 'भारत' फिल्म में उन्होंने शादी की वजह से ही छोड़ी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह इसी साल अक्टूबर महीने में निक के साथ सात फेरे लेंगी।

इसे भी पढ़ें: 'भारत' में फिर दिखेगी सलमान और कटरीना की जोड़ी, 'टाइगर जिंदा है' में आए थे नजर