logo-image

VIDEO: जब स्पोर्ट्सवियर के लिए रैंप पर उतरी मंदिरा बेदी स्टेज पर करने लगी पुश-अप

इस वीडियो में मंदिरा फैशन शो के रैंप पर पुश-अप लगाती नजर आ रही है। यह वीडियो ट्रंफ फैशन शो 2018 के दौरान का है।

Updated on: 12 May 2018, 12:18 AM

मुंबई:

बॉलीवुड हो या टीवी की दुनिया मंदिरा बेदी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपनी अदाकारी और एंकरिंग से लोगों के दिल में छाप छोड़ चुकी मंदिरा अब अपनी फिटनेस का जलवा दिखा रही है। 46 की उम्र में भी मंदिरा की फिटनेस को देख कर उनके फैंस हैरान रह जाते है।

हाल ही में मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'खेलों से मुझे प्यार है और मेरे जिंदगी में फिटनेस सबसे जरूरी है...कई बार सपोर्ट के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन मुझे लगता है मुझे वह मिल गया है!'

इस वीडियो में मंदिरा फैशन शो के रैंप पर पुश-अप लगाती नजर आ रही है। यह वीडियो ट्रंफ फैशन शो 2018 के दौरान का है। इस फैशन शो में स्पोर्ट्सवियर का एक्जिबिशन था।
मंदिरा बेदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है।

रैंप पर वाक कर आई मंदिरा ने स्टेज पर पुश-अप्स करने शुरू कर दिये। मंदिरा का ये अंदाज देख कर वहां मौजूद दर्शक हैरानी से भर गये। लेकिन बाद में शोर मचाने लगते हैं और तालिया बजाते हैं। इस वीडियो को देखकर अब मंदिरा की तारिफ की जा रही है।

मंदिरा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल बिकनी फोटो शएयर करती रहती है। जिसके लिए कई बार वह ट्रोल हो जाती है। हालांकि उन्होंने अपने अंदाज में ट्रोल का मुंह भी कई बार बंद करा दिया।

 

80 laps later! 💦👊🏼 . . . #swim #staycation @hyattregencydelhi

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on Apr 7, 2018 at 7:52am PDT

फिल्म 'साहू' में मंदिरा निगेटिव रोल में दिखेंगी। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसे भी पढ़ें: छोटे बालों की वजह से एक्ट्रेस मंदिरा बेदी को नहीं मिला मनचाहा किरदार