logo-image

सैफ को छोड़ तैमूर की मॉम करीना कपूर इन्हें कर रही हैं डेट!

स्टाइल आइकन्स करीना कपूर और सोनम कपूर ने 'कॉफी विद करन' में कई खुलासे किए हैं।

Updated on: 10 Jan 2017, 02:23 PM

नई दिल्ली:

इस रविवार को 'कॉफी विद करन' की कॉफी कुछ ज्यादा ही स्ट्रॉन्ग होने वाली है। जी हां, इस हफ्ते करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में करीना कपूर और सोनम कपूर एक साथ नजर आएंगी। स्टाइल आइकन्स करीना कपूर और सोनम कपूर ने 'कॉफी विद करन' में कई खुलासे किए हैं। ऐसे खुलासे जो शायद ही आपने कभी उनके मुंह से सुने होंगे। करीना ने कहा कि वह इन दिनों सैफ अली खान को छोड़कर किसी और को डेट कर रही हैं।

एपिसोड के प्रोमो में करन जौहर सोनम से पूछते नजर आ रहे हैं कि वह किसे डेट कर रही हैं, इस पर सोनम ने कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। वहीं जब करन ने करीना से भी यही सवाल पूछा तो, बेबो ने कहा, 'मैं तुम्हें डेट कर रही हूं करन, मेरी मां कहती हैं जो भी चैनल लगाओ, करन जौहर आ जाता है।'

ये भी पढ़ें, बॉलीवुड के 'बिग बॉस' सलमान खान के भाग्य का फैसला 18 जनवरी को

वहीं इसके अलावा करन ने जब सोनम से दीपिका, अनुष्का, आलिया और प्रियंका को रेट करने के लिए कहा तो सोनम बोलीं, 'मैं किसी को रेट नहीं करूंगी, सिर्फ खुद को रेट करूंगी आई एम द बेस्ट।' यह पहला मौका होगा जब करीना और सोनम 'कॉफी विद करण' में एक साथ नजर आएंगी।

आपको बता दें कि करन जौहर के इस शो में सेलिब्रिटी मजाक-मजाक में काफी कुछ बोल जाते हैं। इससे पहले भी कई सितारे अपनी पर्सनल लाइफ के बारें काफी कुछ बोल चुके हैं।

ये भी पढ़ें, करिश्मा शर्मा के हॉट फोटोशूट से बढ़ा सदियों में टेम्परेचर