पद्मावती विवाद: मैं फिल्मों को फिल्मों की तरह देखता हूं, इतिहास में नहीं जाता - नकवी

'पद्मावती' के विवाद पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि वह फिल्मों को फिल्म की तरह देखते हैं, बिना उसमें दिखाए गए इतिहास और भूगोल में जाए।

  |   Updated On : November 13, 2017 08:08 AM

नई दिल्ली:  

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर जारी सियासी विवाद पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि वह फिल्मों को फिल्म की तरह ही देखते हैं। 

फिल्म की रिलीज का विरोध करने के सवाल पर अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने कहा, 'आप फिल्म में जो पसंद करते हैं उसे स्वीकार करना चाहिए। और जो नहीं करते उसे वहीं छोड़ देना चाहिए। मैं न तो फिल्म का समर्थन कर रहा हूं न ही विरोध कर रहा हूं।'

फिल्म के खिलाफ जारी विरोध पर उन्होंने कहा, 'मैं फिल्मों को फिल्मों की तरह ही देखता हूं और उसके इतिहास और भूगोल में नहीं जाता।'

इसे भी पढ़ें: पद्मावती को बैन करने की मांग पर हरियाणा सरकार करेगी सेंसर बोर्ड का रुख

एक दिसंबर को रिलीज होने वाली 'पद्मावती' पर ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगातार कई हिंदू संगठन इसकी रिलीज विरोध कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही जयपुर में निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ राजपूत समुदाय समूह करणी सेना ने मार-पीट की थी।

राजपूत समुदाय 'पद्मावती' को बैन करने की मांग कर रहा है। 

इसे भी पढ़ें: ऋषि कपूर का फारुक अब्दुल्ला को समर्थन कहा- 'PoK है पाकिस्तान का'

First Published: Monday, November 13, 2017 07:49 AM

RELATED TAG: Padmavati,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो