देखें 98 किलो के आमिर ने कैसे घटाया अपना वजन

आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। वह जो भी किरदार निभाते हैं उसमें पूरी तरह से डूब जाते हैं।

News State Bureau  |   Updated On : November 29, 2016 11:07 AM
Aamir Khan body transformation for Dangal

Aamir Khan body transformation for Dangal

मुंबई:  

आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। वह जो भी किरदार निभाते हैं उसमें पूरी तरह से डूब जाते हैं। चाहे वो '3 इडिएट' के लिए यंग 'रैंचो' का किरदार हो या फिर 'गजनी' के लिए सिक्स पैक बनाना। आमिर हर किरदार को डूब कर उसे जीते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'दंगल' के लिए किया। 'दंगल' के लिए आमिर फैट टू फिट तक की जर्नी तय की। जिसका वीडियो आप देख सकते हैं-

यह भी पढ़ें-आमिर खान बिग बॉस 10 में नहीं करेंगे 'दंगल' का प्रमोशन

आमिर ने 'दंगल' के लिए पहले वजन बढ़ाया और फिर कम किया। लेकिन ये लिखना जितना आसान है, आमिर के लिए करना उतना ही मुश्किल था। उनका ये वीडियो 'यूटीवी मोशन पिक्चर' ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है। वजन बढ़ाने से घटाने की दास्तां आमिर ने बयां की है। वीडियो में दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने बताया है कि आमिर ने वजन कम करने के दौरान कितनी मेहनत की।

यह भी पढ़ें- WATCH: मजेदार है आमिर की 'दंगल' का पहला सॉन्ग 'हानिकारक बापू'

वीडियो में उन्होंने बताया है कि कैसे पहले फिल्म के उन्होंने अपना वजन बढ़ाया। जिसके बाद उन्होंने वजन कम करने की मुहिम चालू की। बता दें कि 'दंगल' एक बायोपिक है, जिसे हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट पर बनाया गया है। 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में पहलवान महावीर सिंह फोगट और उनकी बेटियों को पहलवान बनाने की कहानी है। फिल्‍म में आमिर एक कड़क पिता के किरदार में दिखाई देंगे।

First Published: Tuesday, November 29, 2016 11:00 AM

RELATED TAG: Aamir Khan, Dangal, Fat To Fit,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो