BREAKING NEWS
  • रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने पंजाब नेशनल बैंक पर 2 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया- Read More »
  • बिहार : केंद्रीय मंत्री रविशंकर और आर के सिन्हा के समर्थकों के बीच पटना में मारपीट- Read More »
  • IPL 12, DC vs CSK Live: दिल्ली ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का फैसला- Read More »

फिल्म 'राम जन्मभूमि' को सेंसर बोर्ड ने दिया सर्टिफिकेट, अब इस दिन होगी रिलीज

IANS  |   Updated On : March 16, 2019 09:29 AM

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैय्यद वसीम रिजवी द्वारा अयोध्या के राम मंदिर पर बनाई गई फिल्म 'राम जन्मभूमि' को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है. यह फिल्म 29 मार्च को पूरे देश में रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी खुद वसीम रिजवी ने लिखी है. इसका निर्माण भी उन्होंने ही किया है. रिजवी ने बताया कि इस फिल्म में राम मंदिर आंदोलन से जुड़ी विभिन्न घटनाओं को शामिल किया गया है. फिल्म को अयोध्या के कई महत्वपूर्ण स्थलों पर भी फिल्माया गया है.

उन्होंने बताया कि सनोज मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनोज जोशी, गोविंद नामदेव, नाजनीज पाटनी और राजवीर सिंह प्रमुख किरदारों में हैं. वसीम ने बताया कि यह फिल्म राजनीतिक रोटियां सेंकने वाले इस्लाम धर्म के ठेकेदारों पर करारा प्रहार करेगी. हम इस फिल्म में वह सब कुछ दिखा रहे हैं, जो एक सभ्य मुस्लिम समाज में नहीं होना चाहिए.

रिजवी ने कहा कि फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी होने के बाद उन्हें कई धार्मिक संगठनों से कानूनी नोटिस के साथ ही अंडरवर्ल्ड से फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने की धमकियां मिल चुकी हैं.

First Published: Saturday, March 16, 2019 09:28 AM

RELATED TAG: Waseem Rizvi, Ram Janambhoomi, Censor Certificate,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो