logo-image

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' को देखने के बाद वहीदा रहमान ने दिया बयान, कहा..

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटीक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

Updated on: 31 Jan 2019, 12:53 PM

नई दिल्ली:

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा वहीदा रहमान का कहना है कि उन्हें 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' जैसी फिल्म का निर्देशन करने और साथ ही शानदार अभिनय करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत पर गर्व है. फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान 80 वर्षीया वहीदा रहमान ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत की. उनके साथ आशा पारेख भी मौजूद थीं.

उन्होंने कहा, "मैं कंगना से यह फिल्म दिखाने के लिए कहा क्योंकि मैं इसे देखने के लिए उत्साहित थी. मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई. उन्होंने बहुत अच्छा अभिनय और निर्देन किया है.फिल्म में वह बहुत सुंदर भी लग रही हैं. मैं बहुत खुश हूं और मुझे उन पर गर्व है कि उन्होंने ये फिल्म बनाई और इतना शानदार अभिनय भी किया."

1960 और 70 के दशक में बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री रह चुकीं आशा पारेख ने भी कंगना की प्रशंसा करते हुए कहा, "उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. वह हूबहू झांसी की रानी लग रही थीं. हर सूरत में राजसी. मुझे उम्मीद है कि फिल्म बहुत लंबे समय तक चलेगी."

कंगना रानौत की दमदार एक्टिंग से सजी फिल्म मणिकर्णिका इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटीक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही ये फिल्म चर्चा में बनी हुई थी. अगर कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म दिल्ली, एनसीआर, यूपी, पंजाब और राजस्थान में बढ़िया कमाई कर रही है.

फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 8.75 करोड़, दूसरे दिन 18.10 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को 15.70 करोड़ और चौथे दिन 5.10 करोड़, पांचवे दिन 4.75 करोड़, छठे दिन 4.50 करोड़ की कमाई की. अब तक मणिकर्णिका ने कुल 56.90 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)