logo-image

इस जगह से शुरू हुई 'पीएम नरेंद्र मोदी' की फिल्म की शूटिंग

फिल्म में विवेक मोदी की भूमिका में हैं. उनके साथ बोमन ईरानी और दर्शन कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 28 Jan 2019, 02:21 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की शूटिंग शुरू कर दी है. बायोपिक के सेट से एक तस्वीर जारी की गई, जिसमें निर्माता संदीप सिंह, निर्देशक उमंग कुमार बी. और विवेक सेट पर क्लैपरबोर्ड पकड़े हुए नजर आए.

फिल्म में विवेक मोदी की भूमिका में हैं. उनके साथ बोमन ईरानी और दर्शन कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बायोपिक में मोदी के चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने की यात्रा से रूबरू कराया जाएगा.

'पीएम नरेंद्र मोदी'का पोस्टर इस महीने की शुरुआत में 23 भाषाओं में जारी हुआ. इसकी टैगलाइन रखी गई 'देश भक्ति ही मेरी शक्ति है'. फिल्म की शूटिंग गुजरात और देश के भीतर के स्थानों में बड़े पैमाने पर की जाएगी. फिल्म का सह-निर्माण सुरेश और सुरेश ओबेरॉय कर रहे हैं.

अगर विवेक ओबरॉय के बारे में बात करे तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है. कंपनी, साथिया, क्रिश ,ओमकारा उनकी कुछ शानदार फिल्मों में से एक है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. फिलहाल प्रधानमंत्री पर बनने वाली इस फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है.

खबरों की माने तो पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग गुजरात, हिमाचल प्रदेश , दिल्ली और उत्तराखंड में होगी. वहीं विवेक ओबेरॉय ने तो पीएम मोदी की भूमिका के लिए अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है. पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पर पिछले डेढ़ साल से टीम रिसर्च कर रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)