logo-image

वेब सीरिज में विवेक ओबरॉय निभा सकते हैं ललित मोदी का किरदार

एक्टर विवेक ओबरॉय जल्द ही 'बैंगिस्तान' की वेब सीरिज़ से डेब्यू करने वाले हैं।

Updated on: 22 Sep 2016, 02:40 PM

मुंबई:

एक्टर विवेक ओबरॉय जल्द ही 'बैंगिस्तान' की वेब सीरिज़ से डेब्यू करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस सीरिज़ में उनका रोल भारतीय प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के कैरेक्टर से प्रभावित होगा। 

डायरेक्टर करन अंशुमन की 'बैंगिस्तान' नाम की वेब सीरिज़ 12 पार्ट्स में डिवाइड होगी, जिसका टाइटल 'पावर प्ले' होगा। ये सीरिज़ भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट प्रीमियर लीग (आईपीएल) और हाल में उससे जुड़े विवादों पर आधारित होगा।

इस वेब सीरिज़ में विवेक ओबरॉय, रिचा चड्ढा, अंगद बेदी, गुलशन मुख्य किरदार में होंगे। क्रिकेट और शो बिजनेस थीम वाली इस सीरीज को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का प्रोडक्शन हाउस 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' बना रहा है। 

सूत्रों के मुताबिक, विवेक ओबरॉय का किरदार पूर्व दागी क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर से प्रभावित होगा। हालांकि, अभी तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं हुई है। 

रिचा चड्ढा का कैरेक्टर प्रीति जिंटा से इंस्पायर होगा, जो आईपीएल फ्रेंचाइजी 'किंग्स इलेवल पंजाब' की सह-मालिक हैं। दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी का रोल अंगद निभाएंगे। गुलशन ग्रे शेड क्रिकेटर का किरदार प्ले करेंगे। 

बता दें कि ललित मोदी को साल 2010 में आईपीएल के चेयरमैन पद से हटा दिया गया था, क्योंकि उन पर आईपीएल मैच के दौरान मनी लॉडरिंग कांड में लिप्त होने का आरोप लगा था। जानकारी के मुताबिक, इस वक्त वो यूके में हैं।
 
वेब सीरिज़ की शूटिंग मुंबई में होगी। इस साल के अंत में इस सीरिज़ के टेलिकास्ट होने की संभावना है।