logo-image

मिम्स पर बोले विवेक ओबेरॉय, कहा- मेरी फिल्म को बंद कराने की है साजिश, NCW का कर रहा हूं इंतजार

बोले विवेक, मैंने कोई गलती नहीं की को क्यों माफी मांगू, मुझे नहीं लगता कि मैंने कोई गलती की है

Updated on: 20 May 2019, 09:56 PM

highlights

  • मैं NCW का इंतजार कर रहा हूं
  • मैंने कोई गलती नहीं की
  • जो लोग काम करना नहीं जानते वही लोग नेतागीरी कर रहे हैं

नई दिल्ली:

विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक फनी मीम्स शेयर किया है. इसको लेकर राष्‍ट्रीय महिला आयोग हरकत में आया है. महिला आयोग की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा ने इस मामले में विवेक ओबेरॉय से माफी मांगने को कहा है. इस पर पलटवार करते हुए विवेक ओबेराय ने कहा है कि मुझे कई लोग माफी मांगने को कह रहे हैं. लेकिन आपलोग मुझे ये बताइए कि मैंने क्या गलती की है. जिसकी लिए मुझे माफी मांगनी चाहिए. मुझे नहीं लगता कि मैंने कोई गलती की है. इसमें क्या गलत है. कई लोग इस मीम्स पर ट्वीट कर रहे हैं और मुझे हंसी आ रही है.

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या का मजाक उड़ाने पर फंसे विवेक ओबेराय, हरकत में आया महिला आयोग

मैंने क्रिएटिविटी के लिए सराहा

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि लोग इसको क्यों इतना बड़ा मुद्दा बना रहे हैं. किसी ने मुझे एक मेम भेजा था, जिसने मेरा मजाक उड़ाया, मैं इस पर हंसा और मैंने उस व्यक्ति को उसकी क्रिएटिविटी के लिए सराहा. अगर कोई आप पर गुस्सा करता है, तो आपको इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.

मेरी फिल्म को बंद नहीं कर सकेंगे तो ऐसा काम कर रहे हैं

उन्होंने कहा कि उस मीम्स में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन कुछ लोगों को इसको लेकर दिक्कत है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि काम करना जानते नहीं हैं, बेकार के मुद्दे पर नेतागिरी शुरू कर देते हैं. दीदी ने मीम्स बनाने को लेकर एक को जेल के अंदर डाल दी थी. लोग चाहते हैं कि मुझे भी जेल में डाल दें. ये लोग मेरी फिल्म को बंद नहीं कर सकेंगे तो ये लोग ऐसा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Exit Polls के बहाने विवेक ओबरॉय ने उड़ाया ऐश्वर्या का मजाक, लोगों ने कहा- घटिया

मैंने कोई गलती नहीं की

विवेक ओबेरॉय ने महिला आयोग की नोटिस पर कहा कि मैं राष्ट्रीय महिला आयोग और राज्य महिला आयोग का इंतजार कर रहा हूं. मैं उनलोगों से मिलना चाहूंगा. मैं उनलोगों को खुद बताना चाहूंगा कि मैंने कोई गलती नहीं की. मुझे नहीं लगता कि यह कोई गलत काम है.