logo-image

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की अटकलों ने पकड़ा जोर, परिवार संग रवाना हुई इटली

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनका परिवार गुरुवार को देर रात हवाई अड्डे पर दिखा और ऐसा माना जा रहा है कि यह सभी लोग इटली के लिए रवाना होने के लिए यहां पहुंचे।

Updated on: 08 Dec 2017, 11:24 PM

मुंबई:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनका परिवार गुरुवार को देर रात हवाई अड्डे पर दिखा और ऐसा माना जा रहा है कि यह सभी लोग इटली के लिए रवाना होने के लिए यहां पहुंचे। अनुष्का और विराट की शादी की संवाददाताओं के सवालों पर खुद अनुष्का और परिजन जवाब देने से बचते नजर आए।

अनुष्का अपने माता-पिता और भाई के साथ गुरुवार देर रात हवाईअड्डे पर पहुंचीं। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि वे इटली गए हैं और ऐसी अटकलें हैं कि अनुष्का 11 दिसम्बर को विराट के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं और इस महीने के अंत तक मुंबई में उनकी शादी का रिसेप्शन हो सकता है।

और पढ़ें: प्रकाश राज का BJP से सवाल, क्या अंबेडकर और कलाम देशभक्त नहीं हैं!

लेकिन, अनुष्का के प्रवक्ता से जब आईएएनएस ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'अनुष्का छुट्टी पर गई हैं।' हवाईअड्डे पर अनुष्का के परिवार वालों ने भी चुप्पी साध रखी थी।

अनुष्का के पिता से जब एक संवाददाता ने पूछा कि कोई बयान देंगे? क्या अनुष्का शादी कर रही हैं? इस पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

अनुष्का के भाई से भी जब यह सवाल पूछा गया कि अनुष्का और विराट की शादी की अटकलों पर आपको क्या कहना है, तो उन्होंने कहा, 'कुछ नहीं कहना है।'

अनुष्का भी किसी के सवाल का जवाब दिए बगैर सीधे हवाईअड्डे के अंदर चलीं गईं।

और पढ़ें: PHOTOS: जब विराट कोहली को अनुष्का शर्मा ने किया क्लीन बोल्ड