logo-image

अक्षय कुमार ने किया बचाव, कहा तनुश्री की आलोचना करने वाला वीडियो फेक

नाराज अक्षय ने अपने सफाई में कहा है कि, 'यूट्यूब पर जो वीडियो डाला गया है, वह गलत है. मैंने इस पूरे मामले पर जो कुछ कहा था, उसे गलत तरीके से पेश किया गया है.

Updated on: 08 Oct 2018, 11:05 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उनका गलत वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने के लिए मुंबई के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल पूरा मामला यह है कि आरोपी व्यक्ति ने अक्षय कुमार का एक वीडियो यूट्यूब पर डाल दिया जिसमें वह तनुश्री दत्ता की निंदा कर रहे हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद अक्षय कुमार ने यह कहते हुए केस दर्ज कराया है कि वीडियो में कही गई बातों को तोड़ मरोड़ कर दिखाया गया है.

नाराज अक्षय ने अपने सफाई में कहा है कि, 'यूट्यूब पर जो वीडियो डाला गया है, वह गलत है. मैंने इस पूरे मामले पर जो कुछ कहा था, उसे गलत तरीके से पेश किया गया है. मेरे वीडियो के साथ छेड़-छाड़ की गई है.' उन्होंने कहा कि वीडियो में जो दिख रहा है मैंने वैसा कुछ नहीं कहा है.

और पढ़ें: Video: अक्षय कुमार ने शेयर की '2.0' के पीछे की कहानी, यहां देखें

साइबर सेल के पुलिस अधिकारी ने बताया कि अक्षय कुमार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की खोज की जा रही है. हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि किस व्यक्ति ने वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है.

बता दें कि हाल ही मैं तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. तनुश्री के समर्थन में अब तक कई लोगों ने तनुश्री के समर्थन में अपना बयान दिया है. ऐसे में अक्षय द्वारा तनुश्री की आलोचना करने पर उनकी छवि गलत बनने लगी थी. ऐसे में अक्षय ने भी तुरंत इस वीडियो से नाराजगी जताते हुए अपना रूख साफ कर दिया है.