logo-image

विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा इस फिल्‍म से सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड में करेंगे डेब्‍यू

फिल्‍म 'बाजार' का पोस्‍टर हाल ही में रिलीज किया गया। 'बाजार' इस साल दिसंबर में रिलीज होगी।

Updated on: 07 May 2017, 11:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। रोहन मेहरा आपको सैफ अली खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड गलियारों में रोहन मेहरा के इंडस्ट्री में डेब्‍यू करने की खबरें जोरों पर हैं। फिल्‍म 'बाजार' का पोस्‍टर हाल ही में रिलीज किया गया। 'बाजार' इस साल दिसंबर में रिलीज होगी।

'बाजार' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। निखिल आडवाणी फिल्म के सह निर्माता हैं, जबकि गौरव चावला निर्देशक हैं। 'बाजार' के फर्स्ट लुक में दो बातें ध्यान आकर्षित करती हैं, एक सैफ अली खान का लुक एंड गेटअप, दूसरा सैफ के बैकग्राउंड में एक चेहरे की छाया।

इसे भी पढ़ें:  'बिग बॉस 10' की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा-विक्रांत सिंह गोवा में मना रहे हनीमून, फोटो वायरल

हालांकि, पोस्‍टर में विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा नहीं है। कहा जा रहा है कि सैफ अली खान के चेहरे के पीछे जो परछाईं है, वो रोहन मेहरा के चेहरे की है।

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली भारतीय फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर हर रिकॉर्ड को किया धराशायी

 

Well this is different. Shot by @atulkasbekar #Mumbai #Shoot

A post shared by Rohan Vinod Mehra (@rohanmehra) on Dec 13, 2016 at 11:41pm PST

खबरें हैं कि फिल्‍म की कहानी भारतीय शेयर बाजार के इर्द गिर्द घूमेगी। फिल्‍म बाजार हॉलीवुड फिल्‍म वुल्‍फ ऑफ वॉल स्‍ट्रीट से प्रेरित बताई जा रही है, जिसमें लियोनार्दो डिकैप्रियो ने अहम किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़ें: मंदिरा बेदी जल्द बनेंगी दूसरे बच्चे की मां, शेयर की प्रेग्नेंसी की तस्वीरें

उधर, रोहन मेहरा ने अपने इंस्‍टाग्राम खाते पर फिल्‍म बाजार का पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, 'यहां से ये शुरू होता है। मुम्‍बई। रहस्‍यमयी आदमी। दिसंबर 2017।'

 

This is where it begins! 💵💰 #Baazaar #Mumbai #MysteryMan #December2017

A post shared by Rohan Vinod Mehra (@rohanmehra) on May 4, 2017 at 10:12pm PDT

गौरतलब है कि रोहन मेहरा चार महीने पहले उस समय चर्चा में आए थे, जब उनके और डिज्‍नी स्‍टार तारा सुतारिया के रोमांस और डेटिंग के चर्चे जोरों पर थे।