logo-image

'जंगली' का नया टीजर वीडियो आया सामने, अब इस दिन होगी रिलीज

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है.

Updated on: 11 Mar 2019, 09:43 AM

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल की मच अवेटेड फिल्म जंगली का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. अब इस फिल्म को लिए दर्शकों को लंबा इंतजार नहीं करना होगा. जंगली अब 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी. हालांकि, बच्चे इसे रिलीज होने से दो दिन पहले ही देख सकेंगे.

बता दें कि विद्युत की 'जंगली' आदमी और हाथियों के बीच एक अनोखे रिश्ते पर आधारित है.जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म चख रसेल द्वारा निर्देशित है, वह 'द मास्क', 'इरेजर' और 'द स्कॉर्पियन किंग' जैसी हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म में विद्युत एक पशुचिकित्सक की भूमिका में हैं.

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है. वह अपने पशु अधिकार कार्यकर्ता पिता को निराश कर मुंबई जैसे बड़े शहर में एक बड़ा पशुचिकित्सक बनने के लिए जाता है.

अपनी दादी के अनुरोध पर अश्वथ अपनी मां की दसवीं बरसी पर जंगल की यात्रा पर जाता है. घर वापसी के दौरान वह अपने पिता से मिलता है. इस दौरान वह अपनी बचपन के दोस्त हाथी भोला से मिलता है. लेकिन वहीं कुछ अवैध शिकारी भोला के पीछे पड़े हैं. खतरे का पता लगने के बाद वह उसके खिलाफ लड़ता है और उसे बचाते हैं.