logo-image

तापसी पन्नु हुई आउट, 'पिंक' के रीमेक में नजर आएगी ये दिग्गज अभिनेत्री

फिल्म निर्माता बोनी कपूर इस फिल्म के साथ दक्षिणी फिल्म-उद्योग में कदम रख रहे हैं.

Updated on: 28 Jan 2019, 03:07 PM

नई दिल्ली:

तेलुगू फिल्म 'एन. टी. आर कथानायकुडु' में नजर आईं अभिनेत्री विद्या बालन अब अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 'पिंक' के आगामी तमिल रीमक के साथ तमिल फिल्म उद्योग में करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. बयान के मुताबिक, फिल्म निर्माता बोनी कपूर इस फिल्म के साथ दक्षिणी फिल्म-उद्योग में कदम रख रहे हैं.

एच. विनोथ द्वारा निर्देशित 'पिंक' के रीमेक में विद्या अजित कुमार के साथ दिखेंगी. इसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. उन्होंने कहा, "विद्या बालन को तमिल दर्शकों से मिलाने की खुशी है. वह अजित के साथ काम करेंगी और उनकी भूमिका बहुत खास है. श्रद्धा श्रीनाथ को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है. फिल्म में रंगराज पांडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है."

इस फिल्म में आदिक रविचंद्रन, अर्जुन चिदंबरम, अभिरामी वेंकटचलम, एंड्रिया टारियांग, अश्विन राव और सुजीत शंकर भी शामिल हैं. श्रीदेवी की इच्छा थी कि अजित उनके पति द्वारा निर्मित फिल्म में अभिनय करें.

बोनी कपूर ने बताया था, "अजित के साथ 'इंग्लिश विंग्लिश' में काम करने के दौरान, श्रीदेवी ने इच्छा व्यक्त की थी कि अजित हमारे होम प्रोडक्शन की एक तमिल फिल्म में काम करें. पिछले साल कुछ भी रोमांचक नहीं आया."

इससे पहले कपूर ने कहा, "अजित ने तमिल में 'पिंक' का रीमेक बनाने का सुझाव दिया. वह तुरंत सहमत हो गईं क्योंकि उन्हें लगा कि यह सबसे उपयुक्त और सामयिक फिल्म है." यह फिल्म 1 मई को रिलीज होगी.

खबर है कि फिल्म का नाम थाला 59 होगा. जिसे अगले साल के बीच में रिलीज किया जा सकता है. वहीं इस फिल्म में संगीत ए आर रहमान दे सकते हैं. बता दें कि फिल्म पिंक साल 2016 के सितंबर महीने में पर्दे पर आई थी. फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड रोल प्ले किया था.

बता दें कि 'इंग्लिश विग्लिश' के तमिल संस्करण में अजीत ने अतिथि भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के साथ कपूर तमिल फिल्म-उद्योग में कदम रख रहे हैं. अजीत इन दिनों तमिल फिल्म 'विश्वासम' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह शिवा द्वारा निर्देशित है.

(इनपुट आईएएनएस से)