logo-image

#Tumharisulu: विद्या बालन की फिल्म का टीजर आउट, 'सेक्सी आवाज' की कर रही हैं प्रैक्टिस?

तुम्हारी सुलू' में विद्या बालन रेडियो जॉकी बनी हैं। विद्या के पति का रोल मानव कौल ने निभाया है, जबकि नेहा धूपिया उनकी बॉस बनी हैं।

Updated on: 14 Sep 2017, 02:30 PM

मुंबई:

विद्या बालन की अपकमिंग मूवी तुम्हारी सुलू का टीजर गुरुवार को आउट हो गया है। दो दिन पहले इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। टीजर को देखकर ही आपको इस फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी।

टीजर में विद्या बालन काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं। वह जिम में हैं और सेक्सी अंदाज में बात करने की कोशिश कर रही हैं। वहां मौजूद लोग उन्हें हैरान होकर देखने लगते हैं। विद्या बेहद अलग लुक में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: 'जुड़वा 2' की एक्ट्रेस तापसी पन्नू बिकनी फोटो पोस्ट करने पर हुई ट्रोल

बता दें कि 'तुम्हारी सुलू' में विद्या बालन रेडियो जॉकी बनी हैं। विद्या के पति का रोल मानव कौल ने निभाया है, जबकि नेहा धूपिया उनकी बॉस बनी हैं। इस फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने निर्देशित किया है। वहीं आरजे मलिष्का इस मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

खबरों की मानें तो विद्या ने इस फिल्म के कुछ सीन्स के लिए हिप-हॉप भी सीखा है। बता दें कि इसके पहले संजय दत्त की फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' में भी विद्या ने रेडियो जॉका का रोल प्ले किया था।

ये भी पढें: प्रेग्नेंसी की खबरों पर युवी की पत्नी हेजल ने तोड़ी चुप्पी

इसके पहले विद्या बालन की 'बेगम जान' रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा सकी।

यहां देखें फिल्म का टीजर:

ये भी पढ़ें: सेरेना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर