logo-image

विद्या बालन का मुंबई में कार एक्सीडेंट, सही सलामत है एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की कार का मुंबई के बांद्रा इलाके के पास ऐक्सिडेंट हो गया। विद्या अभी ठीक हैं और उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई हैं।

Updated on: 29 Sep 2017, 08:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की कार का मुंबई के बांद्रा इलाके के पास ऐक्सिडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि विद्या बांद्रा में किसी मीटिंग में शामिल होने जा रही थीं। उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्या अभी ठीक हैं और उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई हैं। यह एक छोटा सा एक्सीडेंट था जिसकी वजह से उनकी कार को नुकसान हुआ है और सौभाग्य से कोई हताहत नहीं हुआ।

सूत्रों का कहना है, '3 दिन पहले विद्या बालन की कार का एक्सीडेंट हो गया। उन्हें किसी तरह की चोट नहीं लगी है। ये एक छोडा एक्सीडेंट था जिससे उनकी कार में नुकसान हुआ है। ऊपर वाले की कृपा से किसी को भी चोट नहीं आई।'

हालांकि इस घटना के बारे में अभी तक विद्या बालन या उनकी टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

उन्होंने हाल ही में तुम्हारी सुलु की शूटिंग पूरी की है। जिसमें वो एक नाइट जॉकी का किरदार निभा रही हैं। लगभग एक दशक बाद एक्ट्रेस रेडियो जॉकी के करिदार में नजर आएंगी।

पिछले दिनों ही एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई थी कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ की रिलीज डेट को तकरीबन 1 महीना पीछे शिफ्ट कर दिया गया है। यानि अब यह फिल्म 24 नवंबर की बजाए 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

सोहा अली खान ने दिया बेटी को जन्म

फिल्म के 3 पोस्टर्स और 1 टीजर वीडियो अब तक रिलीज किए जा चुके हैं और इसे यूट्यूबर पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में एक हाउस वाइफ का किरदार निभा रहीं विद्या इस फिल्म से यह मैसेज दे रही हैं कि कई बार आपको उड़ने के लिए पंखों की जरूरत नहीं होती।

KBC-9 को मिली पहली करोड़पति, जमशेदपुर की रहने वाली हैं विजेता