अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत में हुआ सुधार, फोटो में दिखें मुस्कुराते हुए

बॉलीवुड के दिग्गजों ने दिलीप कुमार के हेल्थ को लेकर चिंताएं जाहिर की हैं। सभी दुआएं कर रहे हैं कि दिलीप साहब जल्दी ठीक होकर घर लौटें।

  |   Updated On : September 07, 2018 11:42 PM
दिलीप कुमार की सेहत में सुधार

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार

नई दिल्ली:  

बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के फैंस के लिए एक सुकून देना वाली खबर आई है। उनकी तबियत में सुधार देखा जा रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि दिलीप कुमार अभी ठीक हैं। इस बीच अस्पताल से उनकी एक तस्वीर आई है। इस तस्वीर में वह मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। बता दे कि सीनें में इंफेक्शन की शिकायत के कारण उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।  95 साल के अभिनेता हाल के वर्षों में वृद्धावस्था के कारण बीमारियों से जूझ रहे हैं। 

बॉलीवुड के दिग्गजों ने दिलीप कुमार के हेल्थ को लेकर चिंताएं जाहिर की हैं। सभी दुआएं कर रहे हैं कि दिलीप साहब जल्दी ठीक होकर घर लौटें। दिलीप कुमार के करीबीयों में शामिल दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने भी उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर की।

दिलीप साहब ने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुआत 1944 में आई फिल्म 'ज्वार भाटा' से की थी। उनका नाम पहले मुहम्मद यूसुफ खान था। फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम दिलीप कुमार रख लिया। 

ये भी पढ़ें: ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार हो गए थे डिप्रेशन के शिकार, फिर ऐसे आए बाहर

दिलीप कुमार को आखिरी बार 1998 में आई 'किला' फिल्म में देखा गया था। उन्हें 1994 में दादासाहेब फाल्के अवार्ड मिल चुका है, जबकि 2015 में वह पद्म विभूषण से भी नवाजे जा चुके हैं।

'देवदास', 'मुगल-ए-आजम और 'कर्मा' जैसी फिल्मों में अपने बेमिसाल अभिनय के लिए लोकप्रिय दिलीप कुमार ने 1966 में अपनी उम्र से 20 वर्ष छोटी सायरा बानो से शादी की थी।

First Published: Friday, September 07, 2018 11:27 PM

RELATED TAG: Veteran Actor Dilip Kumar, Lilavati Hospital, Dilip Kumar Saira Banu, Dilip Kumar Unwell, Dilip Kumar Latest Pic, Dilip Kumar Health, Mumbai,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो