आईसीयू में भर्ती दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की हालत में सुधार

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन्हें यहां के लीलावती अस्पताल में निमोनिया के इलाज के लिए गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है।

  |   Updated On : September 09, 2018 07:15 PM
अभिनेता दिलीप कुमार

अभिनेता दिलीप कुमार

मुंबई:  

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन्हें लीलावती अस्पताल में निमोनिया के इलाज के लिए गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है। दिलीप कुमार के एक पारिवारिक दोस्त ने यह जानकारी दी। दिलीप कुमार (95) को बुधवार को बांद्रा के लीलावती अस्पताल व रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया। उन्हें सीने में संक्रमण की वजह से असहज महसूस करने के बाद अस्पताल ले जाया गया। दिलीप कुमार के आत्मकथा लेखक उदय तारा नायर ने कहा, 'वह आईसीयू में हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है। उन्हें एंटीबॉयोटिक दी जा रही है।'

और पढ़ें:  अक्षय कुमार ने बर्थडे पर फैंस को दी ट्रीट, 2.0 का दमदार पोस्टर हुआ आउट, इस दिन रिलीज़ होगा टीज़र

उनकी पत्नी व अभिनेत्री सायरा बानो उनके साथ हैं। देश के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक दिलीप कुमार ने 'कोहिनूर', 'मुगल-ए-आजम', 'शक्ति', 'नया दौर' व 'राम और श्याम' में अभिनय किया है। वह अंतिम बार सिल्वर स्क्रीन पर 1998 में 'किला' में नजर आए थे।

First Published: Sunday, September 09, 2018 07:14 PM

RELATED TAG: Dilip Kumar, Sairo Bano, Mumbai Hospital,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो