logo-image

वीरे दी वेडिंग: पार्टी में हुई कैट फाइट की अफवाहों पर भड़की सोनम कपूर, शेयर किया पोस्ट

'वीरे दी वेडिंग' का दिल्ली में शेड्यूल पूरा होने पर फिल्म की टीम ने ग्रांड पार्टी खूब एन्जॉय की। इस पार्टी के दौरान एक्ट्रेस के बीच हुई कैट फाइट को लेकर खबरें खूब वायरल हुई।

Updated on: 17 Oct 2017, 06:27 PM

नई दिल्ली:

'वीरे दी वेडिंग' का दिल्ली में शेड्यूल पूरा होने पर फिल्म की टीम ने ग्रांड पार्टी खूब एन्जॉय की। इस पार्टी में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर के अलावा फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर भी मौजूद थी।

इस पार्टी के दौरान एक्ट्रेस के बीच हुई कैट फाइट को लेकर खबरें खूब वायरल हुई।

इन अफवाहों को ख़ारिज करते हुए सोनम कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट ट्विटर पर शेयर किया। 

सोनम ने वेबसाइट को आड़े हाथों हुए लिखा, 'प्रिय वेबसाइट , आप जितनी चाहे उतनी ब्लाइंड आइटम्स छाप सकते है। आप भले ही महिलाओं के बीच हुई लड़ाई को लेकर कुछ क्लिक्स पा सकते है लेकिन ये सच नहीं हो सकता है। अगर कुछ महिलाएं आपस में काम कर रही है इसका मतलब ये नहीं कि कैटफाइट हो। हम हमेशा दोस्त अच्छे दोस्त रहेंगे और शानदार फिल्में करते रहेंगे। वीरे दी वेडिंग की कास्ट और क्रू आप की तरह ब्लाइंड आइटम नहीं है।'

 

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on Oct 16, 2017 at 2:44am PDT

और पढ़ें: 'हेट स्टोरी' एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सेट पर हुई घायल, पैरों में लगी चोट

'वीरे दी वेडिंग' का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं।

बता दें कि यह फिल्म करीना कपूर की बेटे तैमूर के जन्म के बाद की पहली फिल्म है। इसलिए इसे उनकी कमबैक फिल्म माना जा रहा है।

आखिरी बार करीना, अर्जुन कपूर के साथ 'की एंड का' में नजर आई थी।

क्या है फिल्म की कहानी?

इस फिल्म की कहानी चार दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। ये दोस्त एक फ्रेंड की शादी में शामिल होने जाते हैं, लेकिन यहां उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि चारों की लाइफ बदल जाती है। करीना के अलावा इसमें सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नजर आएंगी।

और पढ़ें: बॉलीवुड के बाद मराठी फिल्म जगत में कदम रखेंगी माधुरी दीक्षित