logo-image

नोरा फतेही के दीवाने हुए वरुण धवन, ट्वीट करके कही दिल की बात

वरुण की आगामी फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. इसमें श्रद्धा कपूर प्रमुख भूमिका में हैं.

Updated on: 10 Jan 2019, 04:53 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता वरुण धवन ने अभिनेत्री नोरा फतेही की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह जिनसे भी अब तक मिले हैं, उनमें से नोरा सबसे अधिक मेहनती इंसानों में से एक हैं. दोनों रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म में नजर आएंगे.

वरुण ने बुधवार को ट्वीट किया, "वह सबसे ज्यादा मेहनती और प्रेरित इंसान हैं, जिनसे मैं अब तक मिला हूं. गैंग में आपका स्वागत है. आपको चीज़ खिलाएंगे और आपके साथ डांस करेंगे. नोरा फतेही हम तूफान मचाने जा रहे हैं."

वरुण की आगामी फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. इसमें श्रद्धा कपूर प्रमुख भूमिका में हैं. इससे पहले दोनों वर्ष 2015 की फिल्म 'एबीसीडी 2' में दिखे थे. वैसे ये पहली बार होगा जब ये तीनों ही स्टार्स एकसाथ एक फिल्म में नजर आएंगे.

बता दें कि इससे पहले इस डांस फिल्म के लिए रेमो डिसूजा ने कैटरीना कैफ को लिया था लेकिन कैटरीना ने सलमान खान की फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में बिजी होने के कारण इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. फिल्म से जुड़े अन्य विवरण का खुलासा होना बाकी है.

बता दें कि इस फिल्म के अलावा नोरा, सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएगी. सलमान खान की फिल्म में कई बड़े स्टार्स भी हैं. कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं. इन सबके अलावा नोरा एक बार फिर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग जारी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)