logo-image

जब वरुण धवन ने ऐंठी सिक्योरिटी गार्ड की मूंछे, जानिए फिर क्या हुआ

वरुण जल्द ही फिल्म 'कलंक' में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

Updated on: 30 Mar 2019, 10:43 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के वर्शेटाइल एक्टर वरुण धवन पापाराजी को हमेशा मुस्कुराते हुए पोज देते हैं. हाल ही में फिल्म 'कलंक' के अभिनेता चैट शो 'पिंच' के होस्ट अरबाज खान के साथ नजर आए. शो में गेस्ट बनकर आए दोनों ही अभिनेताओं ने खुशी के साथ मीडिया को पोज दिए. कैजुअल लुक में दोनों अच्छे लग रहे थे. इस दौरान वरुण एक सिक्योरिटी गार्ड की मूंछे ऐंठते नजर आए वहीं, अरबाज इस पल का लुत्फ लेते दिखाई दिए.

वरुण ने इंस्टा स्टोरीज पर एक वीडियो भी साझा किया जिसमें उन्होंने कहा, "दोस्तों, क्या हो रहा है, मैंने हाल ही में अरबाज भाई के साथ शो 'पिंच' के लिए एक विशेष एपिसोड की शूटिंग की और उन्होंने सच में मुझे काफी पिंच किया और मुझसे कई राज उगलवा लिए. तो, इसे देखें. उनके साथ शूटिंग करना सच में मेरे लिए बेहद खास रहा और काफी मजेदार रहा."

वरुण जल्द ही फिल्म 'कलंक' में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है वहीं गाने और पोस्टर भी आ रहे हैं. इस फिल्म में वरुण दमदार बॉडी में नजर आए  हैं. अभिषेक वर्मन निर्देशित 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)