logo-image

'कलंक' की शूटिंग के दौरान वरुण धवन हुए घायल, शेयर की फोटो

करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

Updated on: 22 Nov 2018, 09:31 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'कलंक' के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेता वरुण धवन घायल हो गए. उनकी पीठ पर चोटें आई हैं. वरुण ने इंस्टाग्राम पर अपनी चोट के निशान की तस्वीर शेयर की है. बता दें कि वरुण के साथ इस फिल्म में कई बड़े सितारे भी नजर आएंगे. जिनमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार हैं. अभी कुछ महीने पहले ही फिल्म की शुटिंग शूटिंग शुरू हुई है.

करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. कलंक 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. बता दें कि फिल्म कलंक के बारे में सोनाक्षी ने कहा, "फिल्म की शूटिंग का अनुभव शानदार रहा. मुझे लगता है कि यह अद्भुत फिल्म होगी. मैं इसमें अलग तरह का किरदार निभा रही हूं."

View this post on Instagram

#KALANK- battlescars. शुरू तूने किया ख़त्म में करूँगा। #therealdeal.

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि दर्शकों ने कलाकारों को उनकी पिछली फिल्मों में ऐसी भूमिका निभाते हुए नहीं देखा होगा इसलिए यह बहुत दिलचस्प होगी." सोनाक्षी वर्ष 1977 की फिल्म 'इनकार' का मशहूर गीत 'मुगड़ा' को रीक्रिएट वर्जन पर थिरकती नजर आएंगी. यह गाना हेलन और अमजद खान पर फिल्माया गया था.

सोनाक्षी ने कहा, "मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं, इस साल हेलन आंटी का यह दूसरा गाना होगा, क्योंकि इससे पहले 'हैप्पी फिर जाएगी' के लिए मैं 'चिन-चिन चूू' कर चुकी हैं."