logo-image

'कलंक' में माधुरी और संजय दत्त की जोड़ी 21 साल बाद आएगी नज़र, पोस्टर में हुआ ऐलान

वरुण धवन और आलिया भट्ट एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएंगे। दोनों स्टार्स कारन जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में दिखाई देंगे।

Updated on: 18 Apr 2018, 10:10 AM

मुंबई:

वरुण धवन और आलिया भट्ट एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएंगे। दोनों स्टार्स कारन जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में दिखाई देंगे। काफी समय से करण जौहर अपनी फिल्म शिद्दत को लेकर चर्चा में थे।

'शिद्दत' में आलिया को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कुछ वक्त पहले करण जौहर ने इन खबरों पर विराम लगते हुए एक ट्वीट किया। करण जौहर ने खुलासा किया कि इस फिल्म का नाम 'शिद्दत' नहीं है 'शिद्दत' में 21 साल बाद 'धक्-धक् गर्ल' माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी नज़र आएगी।

इस फिल्म में वरुण, आलिया , सोनाक्षी सिन्हा ,आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारें नज़र आएंगे। आलिया भट्ट ने 'कलंक' का पहला पोस्टर शेयर किया।

'कलंक 70 और 80 के दशक की फिल्मों की यादों को ताज़ा करेगी। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे 'कलंक' की कहानी, करण के पिता यश जौहर के काफी करीब थी। 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़ें: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश की पत्नी का 92 साल की उम्र में निधन

'कलंक' से पहले आलिया और वरुण 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' , 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में नज़र आ चुके है। वहीं माधुरी और संजय दत्त 'सज्जन', 'खलनायक' और 'थानेदार' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो फिल्मकार अभिषेक वर्मन की  फिल्म 'शिद्दत'  में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की जगह माधुरी दीक्षित नजर आएंगी। इसके आलावा मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' से माधुरी मराठी सिनेमा जगत में डेब्यू करने जा रही हैं।

और पढ़ें: मीका सिंह ने 'दस का दम' के लिए रिकॉर्ड किया गाना, सलमान 9 साल बाद छोटे पर्दे पर मचाएंगे धमाल