logo-image

'कुली नंबर वन' के रीमेक में नजर आएंगे वरुण और सारा, इस दिन होगी रिलीज

साल 1995 में आई फिल्म 'कुली नंबर वन' में गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे और इसे वरुण के पिता और फिल्मकार डेविड धवन ने निर्देशित किया था

Updated on: 24 Apr 2019, 05:43 PM

मुंबई:

अभिनेता वरुण धवन के 32वें जन्मदिन के अवसर पर बुधवार को यह घोषित किया गया कि साल 1995 में आई कॉमेडी फिल्म 'कुली नंबर वन' के रीमेक में वह सारा अली खान के साथ काम करेंगे. अभिनेता व प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने अपने ट्विटर अकांउट पर कहा कि पुरानी बातें याद आ गईं और उत्साहित हो गया हूं. पूजा फिल्म्स में हमने 25 साल पूरे कर लिए हैं. इस बात की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है कि हमारी पहली फिल्म 'कुली नंबर वन' का रूपांतरण मेरे प्यारे डेविड अंकल, वरुण धवन और सारा अली खान के साथ होने जा रहा है. इस मजेदार सफर के शुरू होने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी के मजाक पर ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर दिया अपना जवाब कहा, मैं मोजूद हूं..

साल 1995 में आई फिल्म 'कुली नंबर वन' में गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे और इसे वरुण के पिता और फिल्मकार डेविड धवन ने निर्देशित किया था. इस रीमेक को डेविड निर्देशित करने जा रहे हैं और इसे वासु भगनानी प्रोड्यूस करेंगे जिन्होंने पहली फिल्म को भी प्रोड्यूस किया था. साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'जुड़वां 2' के बाद 'कुली नंबर वन' के रीमेक में भी डेविड धवन और वासु भगनानी फिर से एक बार साथ काम करेंगे.