logo-image

वैलेंटाइन डे पर सलमान खान ने आखिरकार अपनी डेट से मिलवाया, देखें वीडियो

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान की शादी और रिलेशनशिप को लेकर कई अटकलें लगाई जाती है। वैलेंटाइन डे के मौके पर सलमान खान ने सरप्राइज देते हुए बताया है कि वह किसी डेट कर रहे है।

Updated on: 14 Feb 2018, 10:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान की शादी और रिलेशनशिप को लेकर कई अटकलें लगाई जाती है। उनकी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर अटकलों का बाजार गर्म ही रहता है, लेकिन इस बार कुछ और देखने को मिला है।

वैलेंटाइन डे के मौके पर सलमान खान ने सरप्राइज देते हुए बताया है कि वह किसे डेट कर रहे है। 'रेस 3' एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमे सलमान खान भी नज़र आ रहे है।

अगर आप यह सोच रहे है कि सलमान खान जैकलीन को डेट कर रहे है तो ऐसा नहीं है। दरअसल, सलमान खान ने वीडियो में खजूर (डेट ) दिखाते हुए कहा कि आप मेरी वैलेंटाइन डेट देखोगे?

और पढ़ें: प्रिया वॉरियर की फिल्म के निर्देशक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज

'किक' की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज की जोड़ी एक बार फिर 'रेस 3' बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। रेमो के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सलमान खान निर्देशक अली अब्बास जफ़र की तीसरी फिल्म 'भारत' में नज़र आएंगे जो कि ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बॉलीवुड के सुल्तान की आगामी फिल्म उनके करियर की अब तक सबसे महंगी फिल्म होगी। 'सुल्तान', 'टाइगर ज़िंदा है' के बाद सलमान खान 'भारत' में अपना दम-खम दिखाने के लिए तैयार है।

और पढ़ें: प्रिया वॉरियर के बाद सोशल मीडिया पर इस लड़के के लिए बढ़ी दीवानगी, वायरल हुई तस्वीरें