अमेरिकी दूतावास में छाया बॉलीवुड का खुमार: 'कितने आदमी थे' जैसे डायलॉग बोलते आए नजर

News State Bureau  |   Updated On : September 30, 2017 01:22:40 PM
अमेरिकी दूतावास में छाया बॉलीवुड का खुमार

अमेरिकी दूतावास में छाया बॉलीवुड का खुमार (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आपने बॉलीवुड में हॉलीवुड की तर्ज पर कई फिल्में बनते हुए देखी होंगी। इसके साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को विन डीजल, सिलवेस्टर स्टैलोन, और जेम्स बांड जैसे कलाकारों की एक्टिंग करते हुए देखा ही होगा।

लेकिन इस बार अमेरिका के लोगों पर बॉलीवुड मसाला फिल्मों का खुमार छाया हुआ है। आप जानकार शायद शॉक्ड होंगे कि बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग्स का नशा किसी आम नहीं, बल्कि खास लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

दरअसल, नई दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास में भारत और अमेरिका की दोस्ती के 70 साल पूरे होने का जश्न पूरे जोर-शोर से मनाया गया। इस जश्न में अमेरिकी दूतावास के काम करने वाले लोग बॉलीवुड के मश​हूर डायलॉग बोलते हुए नजर आए।

आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि अमेरिकी इतने अच्छे से हिंदी फिल्मों के डायलॉग बोलते होंगे। अमेरिकी दूतावास के ट्विटर हैंडल पर इनका वीडियो शेयर किया गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

और पढें: हार्ले डेविडसन पर घूम रहा था रावण, दिल्ली पुलिस ने काटा चालान

अधिकारी 90-सेकंड की ऑडिशनिंग क्लिप में बॉलीवुड फिल्मों के फेमस डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में 'शोले' फिल्म के फेमस डायलॉग 'कितने आदमी थे' से लेकर 'ओम शांति ओम' फिल्म का 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत' तक के सभी मशहूर डायलॉग बोले गए।

बता दें ये वीडियो बॉलीवुड फिल्म के लिए नकली ऑडिशन के तौर पर तैयार किया गया है, जो 'बॉलीवुड ड्रीम्स' के नाम से काफी वायरल हो रहा है।

और पढें: Flashback: रील नहीं रियल लाइफ में भी आता है सनी देओल को गुस्सा, शाहरुख के साथ फिर नहीं की कोई भी फिल्म

First Published: Sep 30, 2017 12:59:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो