logo-image

Uri Box Office Collection Day 4: विक्की कौशल की Uri ने बना दिया रिकॉर्ड, 4 दिन में कमा लिए इतने करोड़

विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर मूवी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' बॉक्स ऑफिस पर तेजी से रफ्तार पकड़ रही है. इस फिल्म ने चार दिन के अंदर न सिर्फ रिकॉर्ड बनाए, बल्कि शानदार कमाई की.

Updated on: 15 Jan 2019, 02:42 PM

मुंबई:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर मूवी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) बॉक्स ऑफिस पर तेजी से रफ्तार पकड़ रही है. इस फिल्म ने चार दिन के अंदर न सिर्फ रिकॉर्ड बनाए, बल्कि शानदार कमाई की.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर बताया यह फिल्म बहुत जल्द 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है.

उन्होंने लिखा, 'फिल्म ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 8 करोड़ 20 लाख, शनिवार को 12 करोड़ 43 लाख, रविवार को 15 करोड़ 10 लाख और सोमवार को 10 करोड़ 51 लाख रुपये कमाए. फिल्म ने कुल 46.24 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

ये भी पढ़ें: Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga का Ishq Mitha सॉन्ग दिला देगा 90 के दशक की याद, देखें सोनम-अनिल की केमिस्ट्री

यह फिल्म आलिया भट्ट की 'राजी', राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' और आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' से बेहतर कारोबार कर रही है.

25 करोड़ के बजट में बनी 'उरी' 11 जनवरी को 800 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. इसकी कहानी 2016 में उरी सैन्य बेस पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.

भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सीमा में मौजूद आतंकवादी कैंप्स में घुसकर आतंकियों को मौत के घाट उतारा था. इसी सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म बनी है.

ये भी पढ़ें: रजनीकांत की '2.0' के बाद अब शंकर की Indian 2 होगी रिलीज, देखें कमल हासन का ये खतरनाक Look

इसके साथ ही तरण आदर्श ने यह भी बताया कि जो फिल्ममेकर यह सोचते हैं कि सिर्फ हॉलिडे और त्योहार के सीजन में फिल्में रिलीज करने पर ही हिट होंगी, वह इस बारे में दोबारा सोचें. अगर आप अच्छी क्वालिटी का कंटेट देंगे तो निवेशकों के लिए सभी सीजन त्योहार में बदल जाएंगे. 

उदाहरण के तौर पर 'बाहुबली 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'राजी', 'संजू' और 'स्त्री' के साथ-साथ 'उरी' जैसी फिल्में हैं, जो नॉन-हॉलिडे पर रिलीज हुई हैं.