logo-image

ट्विंकल खन्ना बोलीं- 'पैड मैन' पीरियड्स पर आधारित फिल्म है, इसे उपदेशक न बनाएं

अभिनेत्री से प्रोड्यूसर बनीं टि्वंकल खन्ना का कहना है कि 'पैड मैन' मासिक धर्म के दौरान स्वच्छता के बारे में है और उनकी कोशिश है कि इस फिल्म को उपदेशक न बनाकर मनोरंजक बनाया जाए।

Updated on: 26 Mar 2017, 05:56 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों टि्वंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पैड मैन' से जुड़ कर काफी गर्व म​हसूस कर रही हैं।

अभिनेत्री से प्रोड्यूसर बनीं टि्वंकल खन्ना का कहना है कि 'पैड मैन' मासिक धर्म के दौरान स्वच्छता के बारे में है और उनकी कोशिश है कि इस फिल्म को उपदेशक न बनाकर मनोरंजक बनाया जाए।

वहीं इससे पहले भी टि्वंकल खन्ना पीरियड्स पर खुल कर बोलती नजर आईं। हाल ही उन्होंने बोला कि महिलाओं को इस विषय पर शर्मिंदगी महसूस करने की कोई भी आवश्यकता नहीं है। ट्विंकल से पहले परिणीति चोपड़ा और राधिका आप्टे भी इस मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रख चुकी हैं, जो कि बेहद ​काबिलेतारीफ है।

ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना 'पैड मैन' से जुड़कर खुश, कहा- ऐसे विषय पर जागरुकता लाएगी फिल्म, जिस पर शर्मिंदगी महसूस की गई

बता दें कि 'पैड मैन' तमिलनाडु के सामाजिक कार्यकर्ता अरणाचलम मुरुगनाथनम की कहानी है। मुरुगनाथनम ने कम मूल्य वाले सैनिटरी नैपकीन की मशीन तैयार करके मासिक धर्म के दौरान भारत के ग्रामीण इलाकों में स्वच्छता का संदेश दिया फैलाया था।

अभिनेत्री ने कहा, 'मैंने जब 'दी लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' किताब को लिखा तो उस दौरान भी मैंने इसे काफी काल्पनिक बनाया। इसलिए फिल्म बनाने के दौरान हम लोग कुछ रचनात्मक छूट ले रहे हैं।'

ये भी पढ़ें: रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ की नरेंद्र मोदी से तुलना की, कहा- पीएम से बेहतर हैं सीएम

इस फिल्म में टि्वंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार अरणाचलम मुरुगनाथनम की भूमिका अदा कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में अक्षय ने 'पैड मैन' की शूटिंग शुरू करने से पहले कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस तस्वीर में अक्षय कुमार ट्विंकल का हाथ पकड़े हुए हैं और दोनों ने पानी की तरफ अपना चेहरा किया हुआ है।

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन ने अपनी फिल्म 'मातृ' के को-स्टार मधुर मित्तल को जड़े तीन थप्पड़