BREAKING NEWS
  • अनोखा अभियान: वोटरों को खाने के बिल पर 50 फीसदी डिस्काउंट देगा यह रेस्टोरेंट- Read More »
  • पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब ममता बनर्जी की बायोपिक 'बाघिनि' का मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा- Read More »
  • कांग्रेस प्रत्याशी के कथित पीए ने प्रकाशराज की हाथ मिलाता फोटो जारी कर उन्हें कांग्रेसी बता दिया- Read More »

प्रेमी के उत्पीड़न से परेशान होकर नागा झांसी ने किया था सुसाइड, पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड को किया अरेस्ट

IANS  |   Updated On : February 13, 2019 05:29 PM
तेलुगू अभिनेत्री एस. नागा झांसी (फाइल फोटो)

तेलुगू अभिनेत्री एस. नागा झांसी (फाइल फोटो)

हैदराबाद:  

तेलुगू अभिनेत्री एस. नागा झांसी ने प्रेमी के उत्पीड़न और धोखा देने के कारण आत्महत्या की है. हैदराबाद पुलिस ने यह जानकारी दी. आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए सूर्या तेजा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे दो हफ्ते की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

टीवी सीरियल 'पवित्र बंधन' में काम कर चुकीं अभिनेत्री झांसी (21) पांच फरवरी को श्रीनगर कालोनी स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया था.

ये भी पढ़ें: Video: पवन सिंह ने अपनी भाभी से की शिकायत कहा- 'भौजी तोहार बहिनी हो गईलीं बम गोला'

सहायक पुलिस आयुक्त (पंजागुट्टा) विजय कुमार ने कहा कि झांसी के परिजनों द्वारा झांसी की आत्महत्या के लिए युवक को जिम्मेदार मानते हुए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

विजयवाड़ा में मोबाइल की एक दुकान चलाने वाला तेजा झांसी के संपर्क में पिछले साल अप्रैल में आया था. जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. झांसी ने जुलाई में अपने परिजनों को बताया कि वह तेजा से शादी करना चाहती है. वह कथित तौर पर एक सप्ताह के लिए तेजा के घर पर भी रुकी थी.

नवंबर में तेजा के जन्मदिन पर झांसी ने उसे एक मोटरसाइकिल उपहार में दी. पिछले महीने तेजा झांसी के घर गया और उनके परिजनों को बताया कि वह उससे तभी शादी करेगा, जब वह अभिनय छोड़ेगी. झांसी ने यह शर्त स्वीकार कर ली और तबसे एक ब्यूटी पार्लर चलाने लगीं.

ये भी पढ़ें: पायरेसी पर लगाम के लिए फिल्म जगत ने 'विशेष अदालत' की मांग की

तेजा तब भी उस पर शक करता रहा और उस पर उनके दोस्तों से बात करने का आरोप लगाता रहा. पिछले कुछ दिनों से तेजा ने उसे नजरंदाज करना शुरू कर दिया और उसकी कॉल तक उठानी बंद कर दी.

पुलिस जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आत्महत्या से पहले झांसी फ्लैट में पांच दिन तक अकेली थी और तनाव में थी. झांसी यह जानकर स्तब्ध थी कि तेजा शादी के लिए किसी और लड़की को तलाश रहा है. आरोपी ने झांसी को धोखा देने के आरोप को नकार दिया है.

First Published: Wednesday, February 13, 2019 05:25 PM

RELATED TAG: Telugu Actress, S Naga Jhansi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो