logo-image

सागर किनारे निया शर्मा ने दिखाया अपने हुस्न का जलवा, शेयर किया डांस वीडियो

इन दिनों निया शर्मा टीवी सीरियल इश्क में मरजावां शो में नजर आ रही हैं. इससे पहले निया रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-8 में नजर आई थीं.

Updated on: 24 Nov 2018, 01:01 PM

नई दिल्ली:

टीवी की हूॉट एक्ट्रेसेस में शुमार निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. निया अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो के लिए इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे अब तक काफी लोगों ने देखा है. इस वीडियो में निया मॉनोकनी पहनकर बीच पर डांस कर रही हैं. वहीं इस वीडियो में निया के साथ उनकी एक फ्रैंड भी हैं जो उनके साथ डांस कर रही हैं. निया ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- जब प्रोफेशनल के जरिए बीच पर मैंने डांस सीखा.

बता दें कि इन दिनों निया शर्मा टीवी सीरियल इश्क में मरजावां शो में नजर आ रही हैं. इससे पहले निया रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-8 में नजर आई थीं. लेकिन सबसे ज्यादा निया को टीवी शो 'जमाई राजा' से पहचान मिली.

टेलीविजन करियर की शुरुआत 'काली - एक अग्नि परीक्षा' से हुई थी. इश्क में मरजावां सीरियल में निया ने आरोही कश्यप का किरदार निभा रही हैं. साल 2017 में एशिया की 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में निया को दूसरा स्थान मिला था.

View this post on Instagram

#Trippingover my new @fentybeauty #yadig lipstick #rihannafenty 💎👻 Last few good days of #Twisted2 😌

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

खबरों की मानें तो निया विक्रम भट्ट की मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री करने वाली हैं. वैसे इससे पहले निया विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में नजर आ चुकी हैं. जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे.