logo-image

रिलीज हुआ Total Dhamaal का धमाकेदार ट्रेलर, 26 साल बाद साथ दिखे अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित

अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और रितेश देशमुख समेत तमाम उम्दा सितारों से सजी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया.

Updated on: 21 Jan 2019, 03:49 PM

मुंबई:

अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और रितेश देशमुख समेत तमाम उम्दा सितारों से सजी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया. यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी. ट्रेलर देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इसमें मजाकिया डायलॉग्स से लेकर धमाकेदार एक्शन सीन्स के साथ-साथ 50 करोड़ रुपये पाने की मजेदार कहानी दिखाई गई है.

एक ट्रेन और कार की टक्कर... अजय देवगन के ऊपर शेर का अटैक... माधुरी दीक्षित की गाड़ी का वॉटरफॉल से गिरना...अरशद वारसी और जावेद की खाई से छलांग... कुछ ऐसे शुरू होता है 'टोटल धमाल' का ट्रेलर. फिर 50 करोड़ का राज जानने के बाद शुरू होता है, उसे पाने का खतरनाक सफर.

ये भी पढ़ें: फिर नानी बनने वाली हैं 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी, ईशा देओल ने खूबसूरत फोटो शेयर कर सुनाई खुशखबरी

ट्रेलर में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के कॉमेडी पंच आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे. अरशद वारसी और जावेद जाफरी ने एक बार फिर शानदार एक्टिंग की है, जबकि जॉनी लीवर ने हंसी का जबरदस्त तड़का लगाया है. इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा का आइटम सॉन्ग भी है. कुल मिलाकर ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ ही घंटों के अंदर वीडियो को लाखों व्यूज मिल गए हैं.

26 साल बाद साथ नजर आएंगे अनिल-माधुरी

इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है. इन्हीं के ही निर्देशन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बेटा' में माधुरी और अनिल ने साथ काम किया था. करीब 26 साल बाद यह जोड़ी दोबारा स्क्रीन पर साथ नजर आ रही है.

यहां देखें Total Dhamaal का ट्रेलर: