logo-image

#TotalDhamaal ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया 'धमाल', पहले दिन हुई बंपर कमाई

#TotalDhamaal भारत में 3700, ओवरसीज 786 और वर्ल्डवाइड 4486 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म क्रिटिक्स की मानें तो मूवी को शनिवार और रविवार को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा.

Updated on: 23 Feb 2019, 12:39 PM

मुंबई:

अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और महेश मांजरेकर जैसे तमाम उम्दा सितारों से सजी फिल्म 'टोटल धमाल' 22 फरवरी को रिलीज हो गई. इन स्टार्स ने सिनेमाघरों में दर्शकों की जबरदस्त भीड़ जुटाई और मूवी ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 'धमाल' मचा दिया.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि नॉन हॉलिडे पर रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन ही 'धमाल' मचा दिया. इसे मेट्रो सिटीज में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. यही वजह है कि मूवी ने शुक्रवार को 16 करोड़ 50 हजार का कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़ें: दोस्त की शादी में इमोशनल हुईं आलिया भट्ट, इंटरनेट पर छाया उनका ट्रेडिशनल Look

बता दें कि #TotalDhamaal भारत में 3700, ओवरसीज 786 और वर्ल्डवाइड 4486 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म क्रिटिक्स की मानें तो मूवी को शनिवार और रविवार को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा.

वहीं, #TotalDhamaal रिलीज होने के बाद रणवीर और आलिया की फिल्म 'गली ब्वॉय' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी काफी असर पड़ेगा. अब देखना होगा कि कौन-सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी.