यौन उत्पीड़न के आरोप में मीका सिंह गिरफ्तार, पढ़ें सिंगर के टॉप 5 पुराने विवाद

नाबालिग से कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) को दुबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन पर ब्राजील की एक मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2018 10:20 AM
मीका सिंह (फाइल फोटो)

मीका सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई:  

नाबालिग से कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) को दुबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन पर ब्राजील की एक मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब मीका किसी विवाद में फंसे हों. वह अपने गानों से ज्यादा विवादों के लिए जाने जाते हैं.

पाकिस्तान 'हमारा' है पर बवाल

कुछ दिनों पहले मीका सिंह को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. इसकी वजह यह थी कि उन्होंने पाकिस्तान को 'हमारा' कह दिया था. इसकी वजह से उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा था.

मीका-राखी का 'किस' विवाद

साल 2006 में मीका सिंह और राखी सावंत के बीच हुए विवाद को भला कौन भूल सकता है. दरअसल, मीका ने राखी को सरेआम किस कर लिया था. इस मामले को लेकर राखी ने मुंबई कोर्ट में छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें: मीका सिंह को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिग को अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप

कबूरतबाजी का आरोप

मीका सिंह पर कबूरतबाजी का आरोप भी लग चुका है. गैरकानूनी तरह से रुपये लेकर लोगों को विदेश भेजने के मामले में मीका का नाम भी सामने आ चुका है. हालांकि, बाद में यह सभी आरोप गलत साबित हुए थे.

थप्पड़ की वजह से भी चर्चा में छाए मीका

राखी सावंत से किसिंग कांड के बाद मीका थप्पड़ मारने को लेकर भी चर्चा में छाए रहे. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. दरअसल, मीका ने दिल्ली में एक इवेंट में एक डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया था. उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी.

हिट-एंड रन केस में फंसे

सलमान खान के अलावा मीका सिंह भी हिट एंड रन केस में फंस चुके हैं. साल 2014 में सिंगर के ऊपर ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने का आरोप लग चुका है. हालांकि, मीका ने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि वह कार ड्राइव नहीं कर रहे थे.

KhabarCut2Cut: 30 मिनट में देखें देश-दुनिया की सभी बड़ी खबरें

First Published: Friday, December 07, 2018 09:28 AM

RELATED TAG: Mika Singh, Sexual Harassment,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो