logo-image

साल 2016 में बॉलीवुड फिल्मों के 10 सुपरहिट गाने

चाहने वालों की इन गानों के प्रति दीवानगी इस कदर है कि वह गाने के रिलीज होने से पहले ही यूट्यूब पर हिट हो जाते हैं।

Updated on: 20 Dec 2016, 09:31 PM

नई दिल्ली:

2016 में बॉलीवुड की कई फिल्मों के गानों ने धूम मचाई है। इन गानों को अकसर आपने लोगों को गुनगुनाते हुए भी सुना होगा। चाहने वालों की इन गानों के प्रति दीवानगी इस कदर है कि वह गाने के रिलीज होने से पहले ही यूट्यूब पर हिट हो जाते हैं। आज हम आपको इस साल के 10 ऐसे ही सुपरहिट गानों के बारे में बताने और उनकी वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें दर्शकों ने खासा पसंद किया है।

1. ऐसी धाकड़ है
'दंगल' फिल्म के 'ऐसी धाकड़ है' गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। यह गाना इन दिनों लोगों की जुबां पर चढ़कर बोल रहा है। हालांकि अभी फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है।

2. कुड़ी नशे से चढ़ गई

'बेफिक्रे' फिल्म भले से बॉक्स आॅफिस पर अच्छा कलेक्शन ना कर पाई हो, लेकिन फिल्म का गाना 'कुड़ी नशे सी चढ़ गई' लोगों को काफी रास आ रहा है। गाना रणवीर सिंह और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है।

3. काला चश्मा
'बार बार देखो' फिल्म का गाना काला चश्मा के तो कहने ही क्या हैं। इस गाने में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जुगलबंदी देखते ही बनती है। भले से ये गाना रिमिक्स हो, लेकिन लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है। 

4. बेबी को बेस पसंद है
'सुलतान' फिल्म का गाना 'बेबी को बेस पसंद है', सलमान और अनुष्का के फैंस के अलावा सभी लोगों को बेहद पसंद आया। इस गाने में दोनों की परफॉर्मेंस को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। यह गाना हर पार्टी और डिस्को की शान बना हुअा है।

5. तेरे संग यारा
इस साल अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' का गाना तेरे संग यारा हर किसी के दिल में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ने में कामयाब रहा। इस गाने में अक्षय के साथ इलियाना डिक्रूज भी हैं।

6. हुआ है आज पहली बार
'सनम रे' भले से न चली हो, लेकिन फिल्म का गाना 'हुआ है आज पहली बार' को यूट्बूब पर करोड़ों लोगों ने देखा। इससे पता चलता है कि यह गाना लोगों के बीच कितना खास है।

7. संइया जी से ब्रैकअप

करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का गाना 'संइया जी से ब्रैकअप हो गया' तो कई टूटे और जुड़े दिलों का पसंद आया। इस गाने ने युवाओं में नया जोश भरने का काम किया है।


8. लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल

इस साल फिल्म 'कपूर एंड सन्स' का आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्राा पर फिल्माया गया गाना 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल' में बादशाह की आवाज ने हर किसी का दिल जीत लिया।

9. ऐ दिल है मुश्किल

2016 में 'ऐ दिल है मुश्किल' का टाइटल ट्रैक लोगों के बीच काफी फेमस हुआ।

10. जबरा फैन

इस साल शाहरुख खान ​अभिनीत फिल्म 'फैन' का गाना जबरा फैन काफी पोपुलर हुआ। आपको जानकर शायद थोड़ी हैरानी भी होगी कि इस टाइटल का प्रयोग

2016 को अलविदा करने से पहले एक बार फिर से इन गानों को जरूर सुनें। इससे आपकी यादें भी ताजा हो जाएंगी।