#NewSong 'बिग बॉस 11 के घर में रिलीज हुआ 'टाइगर जिंदा है' का नया गाना 'दिल दियां गल्लां'

बिग बॉस 11 के घर आई कटरीना कैफ ने अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का दूसरा गाना 'दिल दिया गल्ला' को ऑफिशियली रिलीज कर दिया है।

  |   Updated On : December 02, 2017 10:49 PM

मुंबई:  

बिग बॉस 11 के घर आई कटरीना कैफ ने अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का दूसरा गाना 'दिल दिया गल्ला' को ऑफिशियली रिलीज कर दिया है। यह गाने रिलीज होने से पहले ही वायरल हो चुका है।

इस गाने में सलमान खान और कैटरीना काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने की कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है। खबरों के मुताबिक इस गाने पर कैटरीना ने जहां तुरंत ही स्टेप्स सीख लिए थे, वहीं सलमान को समय लग गया था।

गाने के रिलीज से पहले ही फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ने इसकी झलक दिखा दी थी। जफर ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर गाने का फर्स्ट लुक जारी किया था। पिंक कलर के गाउन और प्रिंस सूट में दोनों राजकुमारी-राजकुमार नजर आ रहे थे।

अब देखना है कि फिल्म के पहले गाने 'स्वैग से स्वागत' की तरह ये भी लोगों की जुबां पर उतनी जल्दी चढ़ता है या नहीं। वैसे सलमान ने अपने फैंस से अपील की है कि इसे भी 'स्वैग से स्वागत' की तरह पसंद करे। गाने की रिलीज के एक घंटे के भीतर इसे करीब 230,695 लोगों ने देख भी लिया। और करीब 6000 लोगों ने कॉमेंट किया है।

पांच साल बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी, जिसका उनके फैंस को लंबे समय से इंतजार है। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

 यहां सुने गाना: 

इसे भी पढ़ें: 'स्वैग से स्वागत' करने वाले टाइगर-कैट के बोल्ड डांस मूव्स सोशल मीडिया पर वायरल

First Published: Saturday, December 02, 2017 10:11 PM

RELATED TAG: Dil Diyan Gallan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो