BREAKING NEWS
  • लोकसभा इलेक्‍शन 2019 में इन नेताओं को वोटरों ने बनया महाबली, इसमें पीएम मोदी का नाम नहीं- Read More »
  • 2 से 303 सीटों तक पहुंचे की बीजेपी की पूरी कहानी, सांसदों की संख्‍या पर कभी कांग्रेस ने उड़ाया था मजाक- Read More »
  • अर्श से फर्श पर पहुंचे लालू, तेजस्वी नहीं बचाए पाएं RJD की विरासत- Read More »

अजय देवगन की वजह से धीमे पड़ी टाइगर श्रॉफ की रफ्तार, जानिए SOTY 2 की कमाई

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 02:03 PM
Student Of The Year 2

Student Of The Year 2

नई दिल्ली:  

पिछले हफ्ते रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कमाई की रफ्तार धीरे-धीरे कम हो गई है. फिल्म ने अब तक कुल 57.90 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे और हॉलीवुड फिल्म जॉन विक की वजह से फिल्म की कमाई में गिरावट आई है.

शायद मेकर्स के लिए दूसरा वीकेंड अच्छा न रहे. वहीं इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के साथ क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. लेकिन लोगों को फिल्म के गाने और तारा सुतारिया की एक्टिंग काफी पसंद आई है.

बता दें कि Student Of The Year2 को पुनित मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल 10 मई को रिलीज हुई है. Student Of The Year 2 साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म Student Of The Year का सिक्वल है. जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे.

अगर तारा के बारे में बात करे तो जल्द ही वह मिलन लुथरिया की फिल्म 'आरएक्स 100' में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी संग नजर आएंगी.'आरएक्स 100' तेलुगू एक्शन थ्रीलर फिल्म का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म के नाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. जुलाई से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में एक स्टूडियो के अलावा मसूरी में भी होगी.

First Published: Friday, May 17, 2019 02:03 PM

RELATED TAG: Tiger Shroff, Film Student Of The Year 2, Box Office Collection, Soty 2,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो